मानहानि मामले में हार पर बोलीं जॉनी डेप की पत्नी एम्बर हर्ड, कहा.. यह सही नहीं था

मानहानि मामले में हार पर बोलीं जॉनी डेप की पत्नी एम्बर हर्ड, कहा.. यह सही नहीं था

DESK: हाल ही में हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप काफी सुर्ख़ियों में बने हुए थे और इसका कारण उनके और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच चल रहे मुकदमे को बताया जा रहा था. यह मुकदमा काफी समय से चल रहा था. इस हाई प्रोफाइल कानूनी लड़ाई में एक के बाद एक हैरान कर देने वाले खुलासे सामने आए है. लेकिन आखिरकार जॉनी डेप और उनकी पत्नी एम्बर हर्ड के बीच चली लंबी कानूनी प्रक्रिया के बाद ज्यूरी के द्वारा जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया गया. जूरी के इस फैसले के बाद एक तरफ जहां जॉनी डेप अपनी खुशी सेलिब्रेट करते नजर आ रहे है तो वहीं दूसरी ओर इस फैसले पर उनकी पत्नी खुश नहीं दिख रही हैं. 


जॉनी डेप ने अपनी इस जीत का जश्न वाशिंगटन के वाराणसी रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ मनाया था. जहां वो काफी खुश नजर आ रहे थे. इस पार्टी के दौरान वो करीब 4 घंटे वहां रुक अपने दोस्तों और परिवार वालों से मिल कर अपनी ख़ुशी व्यक्त की थी. वही दूसरी ओर जॉनी डेप की पत्नी एम्बर हर्ड ने इससे जुडी जानकारी देते हुए कहा, मैं जॉनी डेप को  सच में समझती हूं कि वह काफी पसंदीदा करेकेटर में से एक हैं, और इसलिए उनके फैंस और लोगों को लगता है कि वह उन्हें अच्छी तरीके से जानते हैं. वह एक अच्छे कलाकार हैं. इसके आगे एम्बर हर्ड ने बात करते हुए बताया कि मुकदमें से जुडी ट्रायल खत्म होने के तुरंत बाद से ही, उन्हें उनके सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा और साथ ही उन्हें इस बात पर भी ट्रोल किया गया की मैंने जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा का झूठा आरोप लगाया है.


एम्बर हर्ड ने इस मुकदमे से जुडी ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आगे कहा कि, "मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि कोई  मेरे बारे में क्या सोचता है या और उन चीजों को लेकर क्या फैसला सुनाता है जो मेरे अपने घर की प्राइवेसी से जुडी हो, मेरी शादी से हो, या उस बात से हो की बंद दरवाजों के पीछे क्या हुआ. इसलिए मैं इन बातों को व्यक्तिगत रूप से नहीं लेती हूं।" आपको बता दें कि एम्बर हर्ड के ऊपर इस मुकदमे को लेकर भारी भरकम जुर्माना भी लगाया है, हालांकि साथ में जॉनी डेप को भी इस मुकदमें को लेकर भुगतान करने के लिए कहा गया है.