मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच पथराव, एक युवक की हुई मौत

मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच पथराव, एक युवक की हुई मौत

PATNA : राजधानी पटना से सटे मनेर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच मामूली विवाद को लेकर जमकर पथराव किया गया. इसी बीच पत्थर लगने से एक युवक की मौत हो गई. जिसके बाद से इलाके में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है. 

घटना मनेर के ब्रह्मचारी गांव की है. जहां, बिछावन सुखाने को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़ गए और फिर जमकर मारपीट होने लगी. दोनों पक्ष ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इसी दौरान एक युवक के सिर पर रोड़ा लगा और वह गिर गया.  जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए पर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया.

बताया जाता है कि शेरपुर पश्चिमी पंचायत के ब्रह्मचारी पोखरापर निवासी  भोला राय और प्रेमधर राय के परिवार के बीच तीन दिन पूर्व बिछावन धोने के बाद दीवार पर सुखाने को लेकर विवाद हो गया था. उसी विवाद को लेकर गुरुवार को मारपीट और पथराव  होने लगा,जिसमें प्रेमधर राय के पुत्र नंद कुमार के सिर पर पत्थर लग गया और उसकी मौत हो गई. वहीं, रोड़ेबाजी की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निजी क्लिनीक में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.