मॉल में चाकूबाजी और फायरिंग में 5 लोगों की मौत, पुलिस एनकाउंटर में मारा गया हमलावर

मॉल में चाकूबाजी और फायरिंग में 5 लोगों की मौत, पुलिस एनकाउंटर में मारा गया हमलावर

DESK : शॉपिंग मॉल में चाकूबाजी और गोलीबारी की घटना से हड़कंप मच गया। मॉल के अंदर चाकूबाजी की खबर मिलते ही अफरातफरी मच गई और सैंकड़ों लोग इधर-उधर भागते दिखे। घटना में पांच लोगों की मौत हो गई है और संख्या में और इजाफा हो सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स  ने बताया कि बॉन्डी जंक्शन पर गोलियों की आवाज सुनी गई। पुलिस ने बताया कि वहां ऑपरेशन चलाकर हमलावर को मार गिराया गया है।


वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार मॉल के अंदर से लगातार गोलियों की आवाज सुनी गई, जिसके बाद लोगों ने भागना शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार, मॉल में पांच लोगों पर चाकू से हमला किया गया, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में चाकूबाज पर गोली चलाई। फिलहाल घटना के बाद इलाके को खाली करा लिया गया है और सोशल मीडिया पर घटनास्थल पर एंबुलेंस और पुलिस वाहनों की तस्वीरें हैं।


स्थानीय मीडिया ने बताया कि शनिवार दोपहर को सिडनी के पूर्वी उपनगरों में एक मॉल में एक व्यक्ति घुसा और उसने अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी और कई लोगों पर चाकू से हमला किया। घटना में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है। बॉन्डी जंक्शन के वेस्टफील्ड शॉपिंग मॉल में हुई इस घटना में मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है।