महागठबंधन के 2 उम्मीदवारों पर जानलेवा हमला, आरजेडी और कांग्रेस के कैंडिडेट को बनाया गया निशाना

महागठबंधन के 2 उम्मीदवारों पर जानलेवा हमला, आरजेडी और कांग्रेस के कैंडिडेट को बनाया गया निशाना

PATNA :  बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मदतान की प्रक्रिया जारी है. सूबे के 16 जिलों की 71 सीटों पर वोटिंग हो रही है. पहले चरण के मतदान के बीच हिंसा की भी ख़बरें सामने आ रही हैं. बिहार के भोजपुर जिले और गया जिले में महागठबंधन के 2 उम्मीदवारों को निशाना बनाया गया है. प्रत्याशियों की गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं.


कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बिहार में चुनाव कराया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी हिंसा की छिटपुट घटनाएं भी सामने आ रही हैं. वोटिंग के बीच गया के टिकारी क्षेत्र में महागठबंधन क्षेत्र के उम्मीदवार सुमन्त कुमार और भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा सीट से आरजेडी उम्मीदवार सरोज यादव के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. इनकी गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई हैं. गाड़ियों के शीशे टूट गए हैं.


टिकारी विधानसभा में महागठबंधन क्षेत्र के उम्मीदवार सुमन्त कुमार पर हमला होने की सूचना से हड़कंप मच गया है. उम्मीदवार सुमन्त कुमार के गाड़ी का शीशा तोड़ा गयाहै. उम्मीदवार का आरोप है कि हमलावरों ने दो राउंड फ़ायरिंग भी की है. इससे पहले भोजपुर जिले के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के बखोरापुर में दो उम्मीदवारों के समर्थक आपस में भिड़ गए थे. इस दौरान छीने गांव में राजद प्रत्याशी और विधायक सरोज यादव के वाहन पर पर कुछ लोगों ने ईंट-पत्थर चलाए थे.