मालगाड़ी की छत पर चढ़कर युवक ले रहा था सेल्फी, करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा

मालगाड़ी की छत पर चढ़कर युवक ले रहा था सेल्फी, करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलसा

SAMASTIPUR: एक युवक को ट्रेन की छत पर चढ़कर सेल्फी लेना काफी महंगा पड़ गया। 25 हजार वोल्ट के बिजली के संपर्क में आने से युवक के शरीर में आग लग गयी जिसके कारण वह बुरी तरह से झुलसकर ट्रेन से नीच गिर पड़ा। आनन फानन में उसे आरपीएफ जवानों ने पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल में एडमिट कराया लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां वह जिन्दगी और मौत के बीच जुझ रहा है। 


बताया जाता है कि घायल युवक रितेश कुमार शर्मा पटोरी थाना के हसनपुर सूरत निवासी संजय शर्मा के बेटा हैं। जो अपने दोस्तों के साथ घुमने के लिए घर से निकला था और सेल्फी लेने के लिए जान जोखिम में डालकर मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया था। सेल्फी लेने के दौरान रितेश 25 हजार वोल्ट के तार के संपर्क में आ गया।  


तभी तार के संपर्क में आते ही रेलवे स्टेशन परिसर की बिजली चली गयी और उसका संपर्क बिजली के तार से टूट गया। जिससे उसका शरीर करीब दस मिनट तक जलता रहा। जिसे जलता देख उसके अन्य साथी ट्रेन की छत से कूदकर भाग निकले। घटना समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या-3 की है। फिलहाल गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है।