लॉ एंड आर्डर को लेकर सख्त हुए सीएम नीतीश, DGP और चीफ सेक्रेटरी के साथ की मीटिंग

लॉ एंड आर्डर को लेकर सख्त हुए सीएम नीतीश, DGP और चीफ सेक्रेटरी के साथ की मीटिंग

PATNA :  बिहार चुनाव के बाद राज्य में एक बार फिर से आपराधिक घटनाएं काफी तेजी के साथ बढ़ रही हैं. पिछले कुछ दिनों में अपराधियों ने हत्या और लूट की कई  बड़ी वारदातों को अंजाम दिया. शनिवार को गोपालगंज में भी अपराधियों ने डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने जेडीयू के बाहुबली विधायक अमरेंद्र उर्फ़ पप्पू पांडेय के करीबियों को मौत के घाट उतार दिया.


बिहार में बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सख्ती दिखाई. उन्होंने शनिवार को कानून व्यवस्‍था को लेकर राज्य के डीजीपी संजीव कुमार सिंघल और मुख्यालय एडीजी जितेंद्र कुमार के साथ मीटिंग की. इन अफसरों के आलावा राज्य के मुख्‍य सचिव दीपक कुमार और गृह विभाग के अपर मुख्‍य सचिव आमिर सुबहानी भी इस बैठक में शामिल हुए.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लॉ एंड आर्डर की स्थिति को लेकर सीएम नीतीश भी काफी नाराज चल रहे हैं. इस बैठक में उन्होंने पुलिस अफसरों को कई निर्देश दिए हैं. इस बैठक में लॉ एंड आर्डर के एडीजी अमित कुमार और सीआइडी एडीजी विनय कुमार को भी बुलाया गया था. इनके अलावा अन्य सीनियर भी बैठक में मौजूद थे, जिन्होंने सीएम के साथ मौजूदा हालात को लेकर चर्चा की.