लालू का रूतबा : वार्ड में शिफ्ट हुए तो तीन गाड़ियों में भर कर ढोया गया सामान, RJD नेताओं की गाड़ियां सामान ढ़ोती रही

लालू का रूतबा : वार्ड में शिफ्ट हुए तो तीन गाड़ियों में भर कर ढोया गया सामान, RJD नेताओं की गाड़ियां सामान ढ़ोती रही

RANCHI :  इलाज के लिए रांची के रिम्स में बैठ कर फोन से बिहार के बीजेपी विधायक को प्रलोभन देने के आरोपों के बाद आज लालू प्रसाद यादव अस्पताल के वार्ड में शिफ्ट कर दिये गये. लेकिन अधीक्षक के आलीशान बंगले से पेइंग वार्ड में शिफ्ट होने के दौरान भी लालू प्रसाद यादव का रूतबा दिख गया. तीन गाड़ियों में भर कर उनका सामान पेइंग वार्ड में ले जाया गया. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेता सामान ढ़ोने में लगे रहे.


केली बंगले में लालू की सुविधा के लिए भरा था सामान
दरअसल लालू प्रसाद यादव के फोन कॉल का ऑडियो वायरल होने के बाद फजीहत झेल रही हेमंत सोरेन सरकार ने उन्हें आनन फानन में शिफ्ट किया. लालू प्रसाद यादव रिम्स निदेशक के आलीशान केली बंगले में रह रहे थे. आज दोपहर प्रशासनिक अमला पहुंचा और लालू प्रसाद को निदेशक के बंगले से 100 मीटर की दूरी पर अवस्थित अस्पताल के पेइंग वार्ड नंबर-11 में ले जाया गया. लेकिन रिम्स निदेशक के बंगले में लालू यादव का इतना सामान था कि देखने वाले हैरान थे.


आरजेडी नेताओं ने ढोया सामान
लालू प्रसाद यादव के केली बंगले से पेइंग वार्ड में शिफ्ट होने के बाद ये अंदाजा हुआ कि निदेशक के आलीशान बंगले में उनके लिए क्या क्या सुविधायें उपलब्ध थी. लालू के पेइंग वार्ड में शिफ्ट होने के लगभग दो घंटे तक उनका सामान निदेशक बंगला से वार्ड में पहुंचाया जाता रहा. लालू के शिफ्ट होने के दौरान ही उनकी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रिम्स में पहुंच गये थे. उनकी गाड़ी समेत तीन-चार गाडियां लालू प्रसाद यादव का सामान ढ़ोने में लगी रहीं. केली बंगले में गैस स्टोब और सिलेंडर से लेकर हीटर तक लगा था. उन सारे सामान को पेइंग वार्ड में लाया गया.


पेइंग वार्ड में लालू के शिफ्ट होने के बाद आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष समेत कई नेताओं ने जाकर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. जेल मैनुअल इसकी इजाजत नहीं देता लेकिन लालू से मिलने जाने वालों के साथ कोई रोक टोक नहीं की गयी. ये दिख रहा था कि दबाव में लालू प्रसाद यादव को शिफ्ट तो कर दिया गया लेकिन उनके रूतबे में कोई कमी नहीं आयी है.