लालू को जमानत मिलने से गदगद हैं चिराग और सहनी, बोले.. कोर्ट के फैसले का है स्वागत

लालू को जमानत मिलने से गदगद हैं चिराग और सहनी, बोले.. कोर्ट के फैसले का है स्वागत

 PATNA : चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा ट्रेजरी केस में RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को रांची हाईकोर्ट से जमानत मिली है। लालू यादव को जमानत मिलने के बाद से ही लगातार प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने लालू को जमानत मिलने पर खुशी जाहिर की है। चिराग पासवान ने कहा है कि हम सभी लालू यादव की सेहत को लेकर चिंतित रहते हैं।


चिराग ने यह भी कहा कि आने वाले वक्त में हम सभी एक साथ मिलकर रहेंगे। चिराग पासवान ने कहा कि चारा घोटाला मामले में जिस तरह लंबी सुनवाई चली जिस तरह अलग-अलग फैसले आए लेकिन इस सबके बावजूद मौजूदा दौर में लालू यादव की बढ़ी हुई उम्र और खराब सेहत बेहद चिंता की बात है। लालू यादव को जमानत मिली है तो यह न्यायपालिका का काम है और हमें इस बात की खुशी है कि आरजेडी सुप्रीमो अपने परिवार के बीच लौटेंगे।


उधर वीआईपी के संस्थापक और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि लालू यादव को जमानत मिलना बेहद खुशी की बात है मुकेश सहनी ने कहा है कि सच परेशान हो सकता है लेकिन पराजित नहीं हो सकता। आरजेडी सुप्रीमो का वापस आना ना केवल उनके पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए खुशी की बात है बल्कि इससे सामाजिक न्याय की लड़ाई और ज्यादा मजबूत होगी। मुकेश सहनी ने भी कहा है कि वे आज शाम राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे। इतना ही नहीं वीआईपी के नेता ने कहा है कि लालू यादव के बाहर आने से उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।