ललन सिंह का सुशील मोदी पर पलटवार, कहा- आपसे ज्यादा अपमानित कोई नहीं हुआ है

ललन सिंह का सुशील मोदी पर पलटवार, कहा- आपसे ज्यादा अपमानित कोई नहीं हुआ है

PATNA : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी के बीच का ट्वीटर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ललन सिंह ने बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी पर एक बार फिर बड़ा हमला बोला है। मोदी के एक ट्वीट का जवाब देते हुए ललन सिंह ने कहा है कि सुशील मोदी, आप की वेदना इसमें साफ झलक रही है। आपसे ज्यादा अपमानित भला कौन हुआ है ? आपने तो अपने अपमान का घूंट भी पिया है। खैर हम लोगों की सहानुभूति आपके साथ है। अगर आपको कुछ मिल जाता है तो मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है।




दरअसल, बुधवार को बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से कहा था कि नीतीश कुमार ने जार्ज फर्नाडिस,शरद यादव और आरसीपी सिंह सहित अपनी पार्टी के तीन पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षों को अपमानित कर पार्टी से निकाला, उनके बंगले खाली कराये। ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा तो माफी मांग कर पार्टी में लौटे। उन्होंने कहा था कि जो अपनी पार्टी के बड़े नेताओं को सम्मान देकर एकजुट नहीं रख सके, वे गुलदस्ता भेंट कर कितने विपक्षी नेताओं को जोड़ पाएँगे। उनका दिल्ली मिशन केवल फोटो सेशन है।




ये पहली बार नहीं है जब ललन सिंह और सुशील मोदी के बीच सियासी वार देखने को मिला हो। दरअसल, बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार आई है, तभी से ये दोनों नेता ट्वीटर पर भीड़ रहे हैं। इस बार मोदी ने ललन सिंह का नाम लेते हुए कह दिया कि ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा तो माफी मांग कर पार्टी में लौटे। इस पर ललन सिंह ने भी अपने अंदाज़ में पलटवार कर दिया और कहा कि आपसे ज्यादा अपमानित कोई नहीं हुआ है।