ललन सिंह का सुशील मोदी पर बड़ा हमला, कहा.. कुछ पाने की लालच में ज्यादा ही व्याकुल हो रहे हैं

ललन सिंह का सुशील मोदी पर बड़ा हमला, कहा.. कुछ पाने की लालच में ज्यादा ही व्याकुल हो रहे हैं

PATNA : मणिपुर में जेडीयू के 6 में से पांच विधायकों के अचानक बीजेपी में चले जाने के बाद बिहार की सियासत गरमा गई है। इसको लेकर बीजेपी और जेडीयू के बीच सोशल मीडिया पर सियासी जंग छिड़ गई है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर बीजेपी नेता सुशील मोदी पर बड़ा हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा है कि सुशील मोदी कुछ पाने की लालच में ज्यादा ही व्याकुल हो गए हैं।


ललन सिंह ने कहा है कि सुशील मोदी इन दिनों कुछ ज्यादा ही व्याकुल हो रहे हैं और व्याकुलता में लगत बयानी कर रहे हैं। अरुणाचल के सात में से 6 विधायकों को 2020 में जेडीयू से तोड़कर बीजेपी में ज्वाइन करा लिया गया। बीजेपी ने कभी भी गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार बाजपेयी ने एनडीए को बनाया था। जिसमें यह तय हुआ था कि एनडीए में एक दल से दूसरे दल में कोई भी अपनी पार्टी में शामिल नहीं कराएगा, बीजेपी ने इसका उल्लंघन किया। 


उन्होंने कहा कि अटल बिहारी बाजपेयी, लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे नेताओं ने एनडीए बनाया था और उन्होंने गठबंधन धर्म का बखूबी पालन किया था। लेकिन 2020 में जेडीयू के एनडीए में रहने के बावजूद उसके 6 विधायकों को बीजेपी में शामिल कराया गया। बिहार में सरकार बदलने के बाद मणिपुर के सभी विधायक पटना पहुंचे थे और अपनी एकजुटता दिखाते हुए वापस लौटे। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में सभी विधायक आने वाले थे लेकिन इसी बीच बीजेपी ने धन बल का प्रयोग किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग हताशा में आकर ऐसा काम कर रहे हैं।