अंबेडकर हॉस्टल के लड़कों ने लड़की से को छेड़खानी.. इसलिए बढ़ा विवाद, पुलिस ने किया ये खुलासा

अंबेडकर हॉस्टल के लड़कों ने लड़की से को छेड़खानी.. इसलिए बढ़ा विवाद, पुलिस ने किया ये खुलासा

PATNA : राजधानी पटना के लोगों की आंख आज जब सुबह खुली तो दलित छात्रों की पिटाई की खबर सामने थी। पटना के अंबेडकर हॉस्टल के छात्रों की पिटाई के मामले में दिनभर सियासी सरगर्मी को बढ़ाएं रखा। नेता एक के बाद एक घायल दलित छात्रों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचते रहे लेकिन शाम होते-होते पटना पुलिस ने जो खुलासा किया वह पूरे मामले को हवा कर गया। दरअसल पटना पुलिस ने खुलासा किया कि अंबेडकर हॉस्टल के लड़कों ने एक लड़की से छेड़खानी की थी। इसके बाद ही विवाद बढ़ा और फायरिंग तक की नौबत आ गई। इस मामले में पटना पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। 


मारपीट की इस पूरी घटना को लेकर पटना के एसएसपी ने जो जानकारी साझा की है उसके मुताबिक एक लड़की के साथ हॉस्टल के कुछ लड़कों ने छेड़खानी की। इसके बाद जिस लड़की के साथ छेड़खानी हुई उसके चचेरे भाई को भी हॉस्टल के लड़कों ने टोकने पर पीट डाला। बाद में परिवार के लोग इकट्ठा हो गए और लाइसेंसी राइफल से फायरिंग की। पुलिस ने इस मामले में कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। 


आपको बता दें कि रविवार की देर रात या खबर सामने आई थी कि किसी बात को लेकर अंबेडकर हॉस्टल और सुल्तानगंज इलाके के लोग आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से जमकर ईंट पत्थर चले थे। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग भी की थी। घटना की जानकारी जब सुबह सबको मिली तो दलित छात्रों की पिटाई की खबर से माहौल गरमा गया। हॉस्टल के छात्रों से मिलने नेता पहुंचने लगे। पुलिस ने तुरंत इस मामले का संज्ञान लिया और हालात पर काबू पाते हुए इस पूरे मामले में अरेस्टिंग भी की है।