कृषि कानून वापस लेने पर रालोजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद

कृषि कानून वापस लेने पर रालोजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद

PATNA: केंद्र सरकार ने उन तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला लिया है जिसे लेकर लंबे समय से किसान आंदोलन चल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन के बाद से प्रदर्शन कर रहे किसानों में खुशी की लहर दौर गयी है। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने तीनों कृषि कानून वापस लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया है। 


पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए श्रवण अग्रवाल ने कहा कि रालोजपा प्रधानमंत्री के फैसले के प्रति कृतज्ञ है। केंद्र की एनडीए सरकार किसानों की आर्थिक और सामाजिक उत्थान के लिए नेक नियति और ईमानदारी के साथ तीनों कृषि कानून लेकर आई थी।


लेकिन कांग्रेस सहित समूचे विपक्ष में इन कानूनों को काला कानून बता कर देश के किसानों को गुमराह करने का काम किया। केंद्र की सरकार में बिचौलियों से किसानों को मुक्ति दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया है। किसानों के लिए बाजार का द्वार खोला है। किसानों की आमदनी को दुगुना करना सरकार का लक्ष्य हैं। 


विपक्ष ने किसानों के हित में लाए गए कानून को राजनीति का शिकार बना दिया। श्रवण अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस फैसले से किसान आंदोलन के नाम पर चुनावी आंदोलन करने वाले दलों और उनके नेता अब बेरोजगार हो गए हैं लेकिन किसानों के खिलाफ उनकी साजिश सफल नहीं होगी।