केंद्र के पास तीन पालतू तोता, ललन सिंह बोले- जितना यूज करना है कर ले.. सभी 40 सीट जीतेंगे

केंद्र के पास तीन पालतू तोता, ललन सिंह बोले- जितना यूज करना है कर ले.. सभी 40 सीट जीतेंगे

MUNGER: बिहार में एक तरह जहां बीजेपी अलग-अलग मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार और महागठबंधन की सरकार को घेरने में लगी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ जेडीयू और आरजेडी ने भी बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने एक बार फिर से केंद्र सरकार पर केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। ललन सिंह ने सीबीआई,ईडी और इनकम टैक्स को केंद्र सरकार का पालतू तोता बताते हुए कहा है कि जब भी कोई बीजेपी के खिलाफ बोलता है तो तीनों तोता को उसके पीछे लगा दिया जाता है। ललन सिंह ने व्यंग करते हुए कहा कि कसाई के श्रापने से गाय नहीं मरती है, बीजेपी और केंद्र को जितना जोर लगाना है लगा लें लेकिन बिहार की सभी 40 सीटों पर महागठबंधन की जीत तय है।


ललन सिंह ने कहा है कि बीजेपी के विरोध में कोई खड़ा हुआ और कुछ बोला तो इनके पास तीन तोता हैं, जो एकदम पालतू हो गया है। बीजेपी ने एक तोता को सिर पर बैठा रखा है तो दूसरे और तीसरा तोता उसके कंधे पर बैठे हुए हैं। ललन सिंह ने सीबीआई,ईडी और इनकम टैक्स को बीजेपी का तीन तोता बताया है। उन्होंने कहा कि जहां बीजेपी के खिलाफ कोई कुछ बोला कि धड़ाक से तोता को उसके यहां भेज दिया जाएगा। जैसे ही तोता के कान में नाम बोला जाएगा, वैसे ही तोता धड़ से घर में घुस जाएगा। तुरंत सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स का रेड हो जाएगा।


उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को यह पता नहीं है कि बिहार में लोग सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स से डरने वाले नहीं हैं। जेडीयू जबतक एनडीए में थी तो ठीक थी और जैसे ही नीतीश कुमार और तेजस्वी एक हुए सीबीआई और ईडी के रेड शुरू हो गई। लालू प्रसाद का केस जो फाइनल हो गया था उसे फिर से खोल दिया और जांच शुरू कर दी गई जबकि सीबीआई ने कोर्ट में लिखकर दिया था कि लालू प्रसाद पर कोई चार्ज नहीं बनता है। ललन सिंह ने व्यंग करते हुए कहा कि कसाई के श्राप से कहीं गाय मरती है। केंद्र को जितना अपने पालतू तोता का इस्तेमाल करना है कर ले, कोई उनसे डरने वाला नहीं है। बिहार में महागठबंधन 40 में 40 सीटे जीतने जा रहा है।