केजरीवाल की रिहाई पर AAP कार्यकर्ताओं ने जमकर फोड़े थे पटाखे, अब दिल्ली पुलिस ने ले लिया बड़ा एक्शन

केजरीवाल की रिहाई पर AAP कार्यकर्ताओं ने जमकर फोड़े थे पटाखे, अब दिल्ली पुलिस ने ले लिया बड़ा एक्शन

DELHI: सुप्रीम कोर्ट से बेल मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री शुक्रवार को तिहाड़ जेल से रिहा हो गए। सीएम केजरीवाल की रिहाई से उत्साहित आम आदमी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की थी और उनके स्वागत में पटाखे फोड़े थे। पटाखों पर बैन के बावजूद आतिशबाजी करने पर अब दिल्ली पुलिस ने बड़ा एक्शन ले लिया है।


दरअसल, दिल्ली के कथित शराब नीति केस में गिरफ्तार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लंबे दिनों बाद जेल से रिहाई मिली। केजरीवाल की रिहाई से आम आदमी पार्टी इतनी उत्साहित थी कि उसे इस बात का भी ख्याल नहीं था कि दिल्ली में पटाखे बैन किए गए हैं।


कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल की रिहाई की खुशी में खूब आतिशबाजी की थी। केजरीवाल के तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया। आतिशबाजी कर अपनी खुशी का इजहार किया था। 


अब दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज किया है। बता दें कि बीते 9 सितंबर को दिल्ली सरकार ने वायु प्रदूषण पर काबू पाने के लिए पटाखों की उत्पाद, बिक्री और इस्तेमाल पर 1 जनवरी 2025 तक रोक लगा दिया था।