KCR के बिहार दौरे पर बोले सुशील मोदी, कहा- विपक्षी एकता मेढकों को तराजू पर तौलने के समान

KCR के बिहार दौरे पर बोले सुशील मोदी, कहा- विपक्षी एकता मेढकों को तराजू पर तौलने के समान

PATNA: बिहार में एनडीए में टूट और महागठबंधन की नई सरकार बनने के साथ ही विपक्षी दलों के एकजुट होने का प्रयास रंग लाने लगा है। इसी क्रम में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव बुधवार को पटना आ रहे हैं। कल तेलंगाना के मुख्यमंत्री बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पटना में वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलेंगे। KCR और नीतीश कुमार की होने वाली मुलाक़ात को बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने विपक्षी एकता का ताज़ा कोमेडी शो करार दिया है। उन्होंने कहा कि टीआरएस भी राजद की तरह भ्रष्टाचार में डूबी परिवारवादी पार्टी है। चंद्रशेखर राव तेलंगाना में जनाधार खो चुके हैं।


पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि विपक्ष अपने-अपने राज्यों में जनाधार खो चुके हैं। ये लोग भ्रष्ट और परिवादी दलों को साथ लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पराजित करने का सपना देख रहे हैं। सुशील मोदी ने कहा कि विपक्षी एकता मेढक तौलने जैसा हो गया है। विपक्ष का हर नेता खुद को पीएम मैटेरियल मान रहा है, जबकि कांग्रेस राहुल गाँधी पर कोई समझौता करने को तैयार नहीं। उन्होंने कहा कि विपक्षी मुख्यमंत्रियों का मेलजोल दरअसल भाजपा के बढ़ते जनाधार और प्रधानमंत्री मोदी की अपार लोकप्रियता से डरे-सहमे लोगों की हताशा का परिणाम है।


बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि बुधवार यानि कल तेलंगाना के सीएम बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पटना में वे नीतीश कुमार से भी मिलेंगे। हर बार की तरह कल एक बार फिर विपक्षी एकता का कॉमेडी शो पटना में होने जा रहा है। तेलंगाना सीएम के बारे में उन्होंने कहा कि ये वहीं केसीआर हैं जिनके राज्य तेलंगाना में हैदराबाद नगर निगम का चुनाव हुआ तो बीजेपी 4 से बढ़कर 48 पर पहुंच गयी थी। वहीं केसीआर की पार्टी 99 से घटकर 56 पर पहुंच गयी। 


उन्होंने कहा कि हुजुराबाद और दुब्बत के उपचुनाव केसीआर की पार्टी बुरी तरह चुनाव हार गयी। यहां तक की लोकसभा चुनाव में अपनी बेटी कविता को केसीआर नहीं जीता पाए जैसे लालू यादव मीसा को चुनाव नहीं जीता पाए थे। जो अपनी बेटी को चुनाव नहीं जीता पाए वो एकजुट होकर नरेन्द्र मोदी से मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं। सब मिल जाए फिर भी मुकाबला नहीं कर पाएंगे। विपक्षी एकता मेढकों को तराजू पर तौलने के समान हैं इसमें वो कभी सफल नहीं होंगे।