जीविका दीदी को रेलकर्मी से हुआ प्यार, लवर के साथ मिल ईंट-पत्थर के पिट- पीटकर कर डाली दुकानदार पति की हत्या

जीविका दीदी को रेलकर्मी से हुआ प्यार, लवर के साथ मिल ईंट-पत्थर के पिट- पीटकर कर डाली दुकानदार पति की हत्या

DARBHANGA : इश्क का खुमार जब किसी पर चढ़ता है तो फिर उसे कुछ भी समझ नहीं आता है। इसके धून में समाए लोगों को बस अपने प्रेमी या प्रेमिका की बातें ही सच नजर आती है। आलम, यह तो होता है कि वो अपने महबूब या महबूबा की हसरतों को पूरा करने के लिए गलत रास्तों पर भी जाने से परहेज नहीं करता है। अब कुछ ऐसा ही एक मामला दरभंगा से निकल कर सामने आ रहा है। यहां  एक चार बच्चे की मां अपने पड़ोस में ही रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया और इसके बाद इस प्यार में पड़े दोनों ने मिलकर महिला की पत्नी की हत्या कर डाली। 


दरअसल, जिले के सिमरी थानाक्षेत्र के कमरौली गांव में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है।  यहां एक जीविका दीदी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इस घटना के बाद पुरे इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित उसके प्रेमी को दबोच लिया।


बताया जा रहा है कि, किराना दुकानदार राम कुमार साह (40) का पैर-हाथ बांधकर तेज हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने दौरान आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बनाकर भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो में दुकानदार की मां अपने पुत्र को बचाते हुए भी दिख रही है लेकिन, आरोपित पत्नी जीविका दीदी  संगीता देवी और उसके प्रेमी कुंदन लाल दास (30) उसे बेहोशी की हालत में भी ईंट-पत्थर से पीटते रहे।


जानकारी के अनुसार, इस ममाले में गिरफ्तार आरोपित कुंदन लाल दास रेलकर्मी है। जो वर्तमान में दरभंगा स्टेशन पर तैनात है। वहीं जीविका दीदी चार बच्चों की मां बताई जा रही। इस घटना से क्षेत्र में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है। लोग हैरत में है कि कैसे एक पत्नी ने पति की हत्या कर दी। वहीं, मृतक के घर में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


इधर, इस घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना थानाध्यक्ष शमशाद अहमद खान ने बताया आगे की कार्रवाई की जा रही है। जल्द इस इस मामले में आरोपित को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। फिलहाल इससे मामले की जानकारी ली जा रही है। सभी जानकारी लेने के बाद ही आगे का एक्शन लिया जाएगा।