JDU विधायक के पति ने फिर कर दिया कांड: 50 लोगों के साथ धावा बोलकर धर्मकांटा मालिक औऱ बेटे को जमकर पीटा, हथियार से लैस थे हमलावर

JDU विधायक के पति ने फिर कर दिया कांड: 50 लोगों के साथ धावा बोलकर धर्मकांटा मालिक औऱ बेटे को जमकर पीटा, हथियार से लैस थे हमलावर

PURNIA: अपनी दबंगई और अपराध के कारण चर्चे में रहने वाले अवधेश मंडल ने फिर एक कांड को अंजाम दिया. जेडीयू विधायक और पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल ने हथियार से लैस होकर एक धर्मकांटा पर धावा बोल दिया. धर्मकांटा के मालिक और उसके बेटे की जमकर पिटाई की गयी. मामला पुलिस तक पहुंचा है लेकिन पुलिस कह रही है कि पहले जांच करेंगे औऱ फिर एफआईआर दर्ज करेंगे. जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल अपने कारनामों से लगातार चर्चे में रहते हैं, लेकिन कानून का हाथ उनके गिरेबान तक शायद ही पहुंच पाता है. 


ये घटना पूर्णिया के भवानीपुर बाजार में हुई है. वहां एक धर्मकांटा मालिक और उनके पुत्र की सरेआम बर्बर पिटाई की गयी है.  जख्मी पिता-पुत्र ने थाना में आवेदन देते हुए पुलिस से प्राथमिकी दर्ज कराने की गुहार लगाई है. पुलिस को दिये गये आवेदन में धर्मकांटा मालिक माधव महतो और उनके बेटे पुत्र पंकज कुमार उर्फ रिक्की ने कहा है कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो उनकी हत्या कर दी जा सकती है. 


पुलिस को दिये गये आवेदन में पीड़ितों ने कहा है कि रविवार की दोपहर लगभग साढ़े 12 बजे अवधेश मंडल हथियार से लैस होकर करीब 50 लोगों के साथ उनके धर्मकांटा पर धमक गये. अवधेश मंडल ने कांटा करा रहे उनके पुत्र को गालियां देना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद अवधेश मंडल औऱ उनके साथ आये लोगों ने धर्मकांटा मालिक के बेटे पंकज कुमार उर्फ रिक्की की जान लेने की नियत से डंडे और हथियार के बट पिटाई शुरू कर दिया. पिटाई से रिक्की पुत्र जख्मी हो गया और जान बचाने के लिए गुहार लगाने लगा.


बेटे की चीख सुनकर माधव महतो अपने पुत्र को बचाने पहुंचे तो उन पर भी हमला कर दिया गया. अवधेश मंडल और उनके समर्थकों ने धर्मकांटा मालिक माधव महतो को भी जमकर पीटा और उनका हाथ तोड़ दिया. उसके बाद अवधेश मंडल हत्या कर देने की धमकी देकर वहां से चले गये.  दोनों को इलाज के लिए  भवानीपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया है. 


घायल पंकज कुमार उर्फ रिक्की ने बताया कि पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल और उनके साथ आए बदमाशों ने खुलेआम मेरी और मेरे पिता की पिटाई  की है. वे सभी हथियार से लेस थे. कुछ ने हाथ में डंडा और रड भी ले रखा था. उन लोगों ने जाते-जाते दो दिन दिनों में अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहने की धमकी भी दी है. वे सभी धर्मकांटा में मेरे एक पार्टनर को भी खोज रहे थे. 


वहीं, भवानीपुर थाने के थानेदार सुजीत कुमार ने मीडिया को बताया कि घटना की मौखिक सूचना मिली है. वे मीटिंग में मुख्यालय आए हैं. थाना में आवेदन दिया गया है, उस आवेदन के आधार पर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी. वहीं, पूर्णिया के एसपी आमिर जावेद ने मीडिया को कहा कि उन्हें फिलहाल घटना की जानकारी नहीं मिली है. वे पूरे मामले की जानकारी लेकर इसकी जांच कराएंगे. अगर घटना सही पायी गयी तो कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी.