जाप नेता शमशाद आलम ने चापाकल का किया उद्घाटन, खादिग्राम में कई दिनों से थी पेयजल की समस्या

जाप नेता शमशाद आलम ने चापाकल का किया उद्घाटन, खादिग्राम में कई दिनों से थी पेयजल की समस्या

JAMUI :  जन अधिकार पार्टी के नेता और जिलाध्यक्ष मोहम्मद शमशाद आलम ने चापाकल का उद्घाटन किया. इस  खुद चापाकल चलकर लोगों को पानी भी पिलाया. बीते दिन खादिग्राम में एक मैच के दौरान भावी विधायक प्रत्याशी मोहम्मद शमशाद आलम अतिथि बनकर गए थे. उनसे स्थानीय लोगों ने पेयजल की समस्या को लेकर शिकायत की थी.


जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष सह भावी विधायक प्रत्याशी मोहम्मद शमशाद आलम ने शिकायत मिलने के तीसरे ही दिन चापाकल लगवाकर उसका उद्घाटन किया. रिबन काटने के बाद जिलाध्यक्ष ने खुद चापाकल चलाया और मजदूर,महिला-पुरुष और बच्चों को पानी पिलाया. जिलाध्यक्ष शमशाद ने कहा कि मैं जमुई के उन नेताओं के तरह जात-पात करकर आपसी सौहार्द बिगाड़ने नहीं जमुई की जनता का सेवा करने आया हूँ. जिस दिन आप मुझे आशीर्वाद देकर विधानसभा भेजेंगे उसके 30 दिनों बाद से ही जमुई में बदलाव की शुरुआत करेंगे.


स्वास्थ्य की उत्तम व्यवस्था, शिक्षा की उत्तम व्यवस्था, जमुई को जाम की समस्या से मुक्ति दिलाना साथ ओवर ब्रिज का निर्माण, माँ-बहन बेटी की सुरक्षा, जमुई के लोगों को जमुई में रोजगार उपलब्ध कराकर पलायन रोकने का कार्य करेंगे. जमुई को जापान बनाना मेरा सपना है.आप साथ दें मैं जमुई को बदलूँगा. लोगों ने 25 वर्षों में जमुई को लूटा नरक बना कर छोड़ दिया.


इस मौके पर अल्पसंख्यक अध्यक्ष सगीर अंसारी, बरहट प्रखण्ड अध्यक्ष शैलेंद्र यादव, युवा प्रखण्ड अध्यक्ष, अभिमन्यु, जावेद,कुणाल,अतिपिछड़ा अध्यक्ष हरेराम मंडल, जिलासचिव अधिकलाल मंडल,मुंशी लाल बौद्ध, अरविंद साव, बीरेश राम, देवेंद्र रावत , गौतम पासवान, सज्जाद, सैय्यद, तनवीर मल्लिक, रमजू मल्लिक, सुनील पासवान, छोटकू हेम्ब्रम,सहित ग्रामीण मौजूद थे.