जनता दरबार में पहुंची शराब बेचने की शिकायत, सुनते ही CM ने DGP को किया तलब

जनता दरबार में पहुंची शराब बेचने की शिकायत,  सुनते ही CM ने DGP को किया तलब

PATNA: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जनता दरबार के कार्यक्रम में मौजूद है. सीएम नीतीश आज अलग-अलग विभागों से जुड़े मामलों में जन सुनवाई कर रहे है. बता दें महीने के पहले सोमवार को आज गृह विभाग, राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग, मद्य निषेध विभाग, निबंधन विभाग, निगरानी विभाग, खान भूतत्व विभाग और सामान्य प्रशासन विभाग से जुड़े मामलों की सुनवाई होती है. जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार फरियादियों की शिकायत सुन रहे है. बिहार के विभिन्न जिलों से आये लोग सीएम के सामने अपनी शिकायत रख रहे हैं.


फिलहाल सीएम नीतीश कुमार बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने को लेकर कठोर कदम उठा रहे है. लेकिन आज जनता दरबार में ही इसकी पोल खुल गई. बता दें आज जनता दरबार में एक फरियादी अपनी फरियाद लेकर पहुंचा, उसने बताया कि दबंगों ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है और शराब बेच रहे हैं.


फरियादी ने कहा कि, 'जमीन में कागजी विवाद साफ नहीं है. दबंगों ने जमीन पर कब्जा कर शराब का व्यवसाय शुरू किया है. मेरी जमीन में शेड डालकर 2019 के जनवरी में शराब का धंधा शुरू किया गया था. नेपाल और रक्सोल होकर शराब लाया जा रहा है.


फरियादी की शिकायत सुनते ही सीएम नीतीश ने तुरंत डीजीपी को बुलाया. नीतीश कुमार ने कहा कि इनकी जमीन पर कब्जा किया गया है और शराब बेचा जा रहा है. अभी तुरंत मोके पर जाइये. इस दौरान सीएम ने कहा कि इस मामले में देर करने की जरूरत नहीं है, तुरंत निकलिए ओर एक्शन लीजिए बता दें कि 5 साल के बाद कोरोना काल में शुरू किए गए जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में फिलहाल सीमित संख्या में ही लोगों को शामिल किया जा रहा है.