लापरवाही के आरोप में थानेदार सस्पेंड, एसपी ने की कार्रवाई

लापरवाही के आरोप में थानेदार सस्पेंड, एसपी ने की कार्रवाई

JAMUI: जिला के बरहट थाना क्षेत्र के चर्चित संजीत यादव हत्याकांड मामले में जमुई एसपी प्रमोद मंडल ने कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में बरहट थाना अध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया है. 

मंगलवार की देर शाम जमुई एसपी प्रमोद मंडल ने बरहट थाना क्षेत्र के भदरा गांव निवासी संजीत यादव हत्याकांड मामले में एसपी ने कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में बरहट थाना अध्यक्ष अब्दुल हलीम को लाइन हाजिर कर दिया है. परिजनों के शिकायत के बाद भी कोई एक्शन नहीं लिया था. जिसके कारण लड़के की हत्या हो गई थी.

बता दें कि बरहट थाना क्षेत्र के भदरा गांव निवासी संजीत यादव नामक 18 साल के युवक को अज्ञात अपराधियों ने शनिवार की रात उसके घर से सोए अवस्था में अपहरण कर लिया था. उसके बाद अपहरणकर्ताओं ने उसके परिजनों से वीडियो कॉल के द्वारा दो लाख रुपए की फिरौती की मांग की थी. वही, युवक के परिजनों द्वारा फिरौती की राशि अपहरणकर्ताओं को नहीं दिए तो उसकी हत्या कर उसके शव को गांव के ही कुएं में फेंक दिया था. इस मामले में एसपी प्रमोद मंडल ने 24 घंटे के अंदर प्राथमिकी दर्ज नहीं करने वह मामले की जांच नहीं करने में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम को लाइन हाजिर कर दिया.