बिहार: सड़क हादसे में पूर्व जिप सदस्य की दर्दनाक मौत, शिक्षिका पत्नी गंभीर रूप से घायल

बिहार: सड़क हादसे में पूर्व जिप सदस्य की दर्दनाक मौत, शिक्षिका पत्नी गंभीर रूप से घायल

JAMUI: बिहार के जमुई जिले से खबर आ रही है जहां तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां बुलेट पर सवार पूर्व जिप सदस्य प्रोफ़ेसर शिव बालक पासवान को ट्रैक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें पूर्व जिप सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई. वही साथ में जा रही पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


बतया जा रहा है कि जिले के सिकंदरा से गोखुल बुलेट पर सवार होकर  पत्नी के साथ जा रहे थे पूर्व जिप सदस्य प्रोफ़ेसर शिव बालक पासवान को धरसडा मोड़ के पास तेज रफ्तार मिट्टी लडे ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिसमें पूर्व जिप सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई. इस दुर्घटना में उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे सिकंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है .


मृतक की पहचान सिकंदरा थाना क्षेत्र के गोखुला गांव निवासी पूर्व जिप सदस्य शिव बालक पासवान उम्र 55 वर्ष के रूप में की गई है जबकि घायल पत्नी की पहचान उषा कुमारी के रूप में किया गया. पूर्व जिप सदस्य और वर्तमान सिकंदरा धनराज सिंह कॉलेज के प्रोफेसर है उनकी पत्नी उषा देवी खैरा प्रखंड के धरमपुर गांव में शिक्षिका के पद पर कार्यरत है. 


घटना के बाद  परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल सिकंदरा लाया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया अचानक हुई इस दुर्घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. दुर्घटना की जानकारी के बाद धनराज सिंह कॉलेज के सभी कर्मचारी सिकंदरा अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिलकर संतावाना दिए. घटना की जानकारी के बाद सिकंदरा थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है.