जल्दबाजी क्या है आराम से बनेगा स्मार्ट सिटी, सदन में घिरे मंत्री जी का जवाब सुनिए

जल्दबाजी क्या है आराम से बनेगा स्मार्ट सिटी, सदन में घिरे मंत्री जी का जवाब सुनिए

PATNA : बिहार में स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की कछुआ चाल को लेकर विधान परिषद में आज नगर विकास एवं आवास विभाग के मंत्री सुरेश शर्मा की खूब फजीहत हुई सत्ता पक्ष लेकर विपक्ष तक के सदस्यों ने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट की धीमी रफ्तार को लेकर जब मंत्री जी की घेराबंदी की तब उनका जवाब देखने वाला था मंत्री महोदय में साफ कर दिया कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के लिए 5 साल का समय है इसलिए हड़बड़ाने की कोई जरूरत नहीं।


सदन में कृष्ण कुमार सिंह के गया के संबंध में उठाए गए सवालों पर नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा  का कहना था कि कार्यकाल 3 वर्षों का नहीं है बल्कि 5 वर्षों का है इसलिए अभी समय है। उनका कहना है कि जो स्मार्ट सिटी की बात है उसका काम अगले तीन से चार महीनों में धरातल पर दिखने लगेगा। 2 सालों में जितने भी स्मार्ट सिटी है बिहार में उसका काम पूरा हो जाएगा।


कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर 3 साल से पैसा आया है लेकिन नगर विकास मंत्री इस पर ध्यान नहीं देख रहे हैं। इससे तो यहीं साबित होता है कि यह विभाग सबसे अकर्मण्य विभाग है या तो वह इस योजना को लागू नहीं करना चाहते। उन्होनें कहा कि  वे या तो नीतीश कुमार के छवि को खराब करना चाहते हैं या फिर पैसों का सही इस्तेमाल नहीं करना चाहते । नगर विकास मंत्री जैसे पद पर वे रहने लायक नहीं है।