जाको राखे साइयां मार सके ना कोई: सुपरफास्ट ट्रेन से गिरने के बाद युवक को नहीं आया एक भी खरोच, देखते ही रह गये लोग

जाको राखे साइयां मार सके ना कोई: सुपरफास्ट ट्रेन से गिरने के बाद युवक को  नहीं आया एक भी खरोच, देखते ही रह गये लोग

DESK : यात्रा का सबसे सुगम और सस्ता साधन रेल माना जाता है। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से रेल हादसों में बढ़ोतरी हुई है लोग अब इसमें भी सफर करने से परहेज कर रहे हैं। इस बीच अब एक बड़ा ही रोचक मामला निकल कर सामने आया है।जिसका वीडियो भी तेजी से सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह देखने को मिल रहा है कि, एक युवक चलती ट्रेन से गिरता है। इतना ही नहीं, वह जैसे ही प्लेटफार्म पर गिराता तो कुछ दूर तक घिसटता हुआ ही चला जाता है। लेकिन, इसके बाद जो होता है वह बड़ा ही रोचक वाकया है। 


दरअसल, यूपी के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन के पास बुधवार को प्लेटफॉर्म नंबर- 2 पर यात्रियों की भीड़ खड़ी थी। इन यात्रियों में किसी को कहीं जाना था तो को ट्रेन से उतरा था। इस दौरान पटरी पर कोई ट्रेन नहीं थी। तभी अचानक से पाटलिपुत्र एक्सप्रेस 22355 वहां से तेजी से गुजरी। इस बीच ट्रेन से अचानक एक युवक प्लेटफार्म पर आ गिरा। फिर 100 मीटर दूर तक घिसटता हुआ ही चला गया। इसके बाबजूद उसे कुछ भी नहीं हुआ। 


इधर, गिरने वाला युवक कौन था, कहां से आया था और उसे कहां जाना था, इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है। इस पुरे घटना का स्टेशन पर ही कोई शख्स ट्रेन का वीडियो बना रहा था, उसके मोबाइल में यह घटना कैद हो गई। फिर वहीं से यह वीडियो वायरल हो गया। फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। गनीमत ये रही कि शख्स को ज्यादा चोट नहीं आई। वह खुद ही उठा और कपड़े झाड़ता हुआ वहां से निकल गया।