जेल से अपने घर पहुंचे ओसामा, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

जेल से अपने घर पहुंचे ओसामा, समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

SIWAN: सीवान जेल में बंद पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब आज रिहा हो गए। घर पहुंचने पर ओसामा शहाब का उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया। ओसामा के साथ सभी ने फोटो खिचवाई और उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की।


बता दें कि करीब 3 महीने बाद ओसामा शहाब जेल से निकले हैं। उनके रिहा होने की खबर मिलते ही समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई। जेल से रिहा होने के बाद सैकड़ों समर्थकों का हुजूम उनके घर पर पहुंचा। शहाब को चाहने वाले लोग उन्हें अपने सामने देख काफी खुश थे। लोगों के खुशी का ठिकाना नहीं था। समर्थक पहले से ही फूल माला लेकर घर के पास सुबह से ही खड़े थे। उन्होंने फूल माला पहनाकर ओसामा का जोरदार स्वागत किया। 


बता दें कि मोतिहारी में फायरिंग और रंगदारी मांगे जाने के मामले में करीब 3 महीने से ओसामा सीवान जेल में बंद थे। पटना हाईकोर्ट से जमानत मिलने के बाद आज उन्हें जेल से रिहा किया गया। जैसे ही इस बात की खबर उनके चाहने वालों को हुई वे ओसामा के आवास पर पहुंचने लगे। घर आने के बाद लोगों ने ओसामा का भव्य स्वागत किया वही ओसामा ने भी समर्थकों का अभिवादन स्वीकार किया। ओसामा शहाब की मां व राजद की पूर्व लोकसभा प्रत्याशी हेना शहाब भी बेटे के घर आने से काफी खुशी थी। 


हेना ने कहा कि हमें न्यायालय पर पूरा भरोसा था और आखिरकार जीत सच की हुई हैं। मेरे पुत्र ओसामा निर्दोष था उसे फंसाया गया था लेकिन उसे न्यायालय से इंसाफ मिला है। गौरतलब है कि हुसैनगंज थाना क्षेत्र में 42 कट्ठा जमीन मामले में गोलीबारी कराने का आरोप ओसामा शहाब और उनके करीबी सलमान पर लगा था, जिसमे उन्हें जेल भेज दिया गया था। इसके कुछ माह बाद उन्हें कोर्ट ने जमानत दे दी थी। 


वहीं मोतिहारी में ओसामा पर कांड दर्ज किया गया था कि उनके कहने पर ही कुछ लोगों ने इमारत की दीवार की गिराया और फायरिंग की। उनके द्वारा रंगदारी भी मांगी गई। इसी को लेकर ओसामा पर केस दर्ज कराया गया था। हुसैनगंज मामले में अब उन्हें जमानत मिल गयी है। जमानत मिलने के बाद भी वे सीवान जेल से बाहर नहीं आ सके थे। मोतिहारी कोर्ट में उनकी जमानत याचिका को दाखिल की गई थी लेकिन कोर्ट ने जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। जिसके बाद ओसामा की जमानत के लिए पटना हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया। जहां से ओसामा को जमानत मिल गई और आज उन्हें सीवान जेल से रिहा किया गया।