IPL 2022 Mega Auction: आज इन प्लेयर्स पर रहेगी नज़र, बिहार के 6 खिलाड़ियों के भाग्य का भी होगा फैसला

IPL 2022 Mega Auction: आज इन प्लेयर्स पर रहेगी नज़र, बिहार के 6 खिलाड़ियों के भाग्य का भी होगा फैसला

DESK : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन के लिए मेगा ऑक्शन में आज (13 फरवरी) दूसरे दिन की नीलामी बेंगलुरु में होनी है. पहले दिन शनिवार को लगी खिलाड़ियों की नीलामी में कई चौंकाने वाले नाम सामने आए. 


अब दूसरे दिन ईशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, जोफ्रा आर्चर और मार्टिन गुप्टिल जैसे कई स्टार खिलाड़ियों पर नजर रहने वाली है. सभी 10 टीमें इन खिलाड़ियों पर बड़ा दांव लगा सकती हैं. दूसरे दिन सबसे ज्यादा नजर आर्चर, एरॉन फिंच, डेविड मलान और ओडीन स्मिथ पर रहने वाली है.


वहीं इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के नीलामी में ईशान किशन को रिकॉर्ड कीमत मिलने के बाद राज्य के क्रिकेटरों व खेल प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है. हर जगह चर्चा आम है, सोशल मीडिया से लेकर पटना स्थित ईशान के घर तक लगातार लोग बधाई देने पहुंच रहे हैं. 


रविवार को हो सकता है बिहार की खुशी दोगुनी हो जाये, जब बिहार से खेलने वाले छह क्रिकेटरों को नीलामी में टीमें खरीद लें. पहली बार आइपीएल नीलामी तक पहुंचे राज्य के क्रिकेटर अनुज राज, प्रत्यूष सिंह, अभिजीत साकेत, लखन राजा, विपुल कृष्णा और अनुनय नारायण सिंह का भाग्य का फैसला आज होगा. 


इन खिलाड़ियों पर अगर कोई भी टीम दांव लगाती है, तो पहली आइपीएल की मुख्य टीम में बिहार का खिलाड़ी दिखेगा.- स्क्वायड में कई बारे चुने गये हैं बिहार के खिलाड़ी अभी तक आइपीएल टीम में बिहार का कोई भी खिलाड़ी नीलामी के माध्यम से नहीं चुना गया है, लेकिन यहां कई खिलाड़ियों को आइपीएल का अनुभव है. यहां के गेंदबाजों को अक्सर किसी न किसी टीम के नेट्स बॉलिंग के स्क्वायड में गेंदबाजी करने मौका मिला है.