होटल में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियां निकली कॉल गर्ल्स, अश्लील वीडियो आये सामने

होटल में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा, कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियां निकली कॉल गर्ल्स, अश्लील वीडियो आये सामने

DESK : पुलिस ने सेक्स रैकेट का एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने देह व्यापर से जुड़े एक ऐसे शख्स को अरेस्ट किया है. जो बड़े-बड़े शहरों के होटल में कॉल गर्ल्स उपलब्ध कराता था. पूछताछ में सामने आया कि लड़कियों में घरेलू महिला, रशियन से लेकर कॉलेज गर्ल्स तक जिस्म के व्यापार में शामिल हैं. गिरफ्तार दलाल डिमांड पर ग्राहकों के पास लड़कियां होटल में भेजा करता था.


रात को पहुंचती हैं ग्राहक के कमरे में
आगरा पुलिस ने भीमा उर्फ सुरेंद्र सिंह को अरेस्ट किया है. जो ऑन डिमांड सेक्स के लिये लड़कियों की सप्लाई करता था. आरोपी भीमा ने पुलिस को बताया कि दिल्ली से हाईप्रोफाइल युवतियां भी ऑन डिमांड आती हैं. उसने खुलासा किया कि कॉलेज में पढ़ने वाली लड़कियों के ऐसे काम करने का तरिका काफी शातिराना है. लड़कियों के लिए फाइव स्टार होटलों में कमरे बुक कराए जाते हैं. बुकिंग इनके नाम से ही होती है. ग्राहकों की बुकिंग भी उनके नाम से उसी होटल में होती है. रात होते ही लड़कियां अपने कमरे से निकल कर ग्राहक के कमरे में चली जाती हैं. फिर कॉल गर्ल्स सुबह होने से पहले अपने कमरे में लौट आती हैं. 


1 हजार लड़कियों के अश्लील फोटो और वीडियो
ताजगंज इंस्पेक्टर अनुज कुमार के मुताबिक कुछ साल पहले भीमा एक सितारा होटल में बार टेंडर था. उसने देखा कि होटल में आने वाले ग्राहक युवतियां भी मांगते हैं. होटल के कुछ कर्मचारी उनके लिए युवतियां उपलब्ध कराते हैं. उसने आगरा की एक चर्चित महिला को पकड़ा और फिर उसके साथ धंधे की शुरुआत की. महिला कई सालों से इस धंधे में लिप्त है. गिरफ्त भीमा के मोबाइल में सौ से अधिक कॉल गर्ल्स के मोबाइल नंबर और 1000 से अधिक लड़कियों के अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं. 500 से अधिक फोटोग्राफ विदेशी युवतियों के हैं. 


कई शहरों में कॉल गर्ल्स की सप्लाई
पुलिस के मुताबिक धीरे-धीरे भीमा उर्फ सुरेंद्र सिंह दिल्ली के एजेंट के संपर्क में आ गया. भीमा ने एस्कॉट सर्विस के लिए अपना नंबर इंटरनेट पर अपलोड करा दिया. एक शहर से दूसरे शहर में वह लड़कियां सप्लाई करने लगा. इस दौरान धीरे-धीरे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरू के एजेंट भी उसके संपर्क में आ गए. पूछताछ में आरोपी भीमा ने 24 होटलों के नाम लिए हैं, जिनमें युवतियों को देह व्यापार के लिए भेजा जा चुका है. इनमें बजट क्लास होटल से लेकर पांच सितारा होटल तक शामिल हैं.