हनीमून के बजाय जेल: पटना में शादी के चार दिन बाद इंजीनियर ने दी दारू पार्टी, दोस्त के साथ हुआ गिरफ्तार

हनीमून के बजाय जेल: पटना में शादी के चार दिन बाद इंजीनियर ने दी दारू पार्टी, दोस्त के साथ हुआ गिरफ्तार

PATNA: पटना में एक इंजीनियर शादी के तुरंत बाद हनीमून पर जाने के बजाय बेऊर जेल पहुंच गया है। इंजीनियर ने अपनी शादी के चौथे दिन दोस्तों को पार्टी दी थी। पार्टी में जमकर जाम छलका और नतीजा ये हुआ कि इंजीनियर अपने दोस्त के साथ जेल पहुंच गया।


झूमते हुए पुलिस ने किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने बुधवार की देर रात इंजीनियर औऱ उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कह रही है कि उन्हें शराब के नशे में पकड़ा गया तो वे बीच सड़क पर पुलिस से उलझ गए. दोनों की हालत ये थी कि वे सही से चल भी नहीं पा रहे थे. काफी देर तक सड़क पर ड्रामा हुआ और तब पुलिस किसी तरह उन्हें अपनी गाड़ी में बिठाकर थाने ले गयी. थाने की हाजत में दोनों को पूरी रात रखा गया। 


सुबह में जब दोनों का नशा उतरा तो पुलिस ने इंजीनियर औऱ उसके दोस्त से पूछताछ की. पूछताछ में पता लगाया कि शराब कहां से आया था और किन लोगों ने शराब पी थी. फिर एफआईआर दर्ज की गयी और दोनों को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार हुए इंजीनियर का नाम देवांशु राज उर्फ विकास है. वह पटना के ही इंदिरा नगर का रहने वाला है. जबकि उसका दोस्त खगड़िया के धुतौली गांव का रहने वाला राकेश कुमार है। 


पटना के पत्रकार नगर थानेदार मनोरंजन भारती ने मीडिया को बताया कि वे 90 फीट रोड पर पुलिस टीम के साथ पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी बीच पुलिस टीम की नजर दो युवकों पर पडी जो झूमते हुए सड़क पर पैदल जा रहे थे. दोनों एक गाड़ी से उतरे थे और उन्हें छोड़ कर गाड़ी निकल गयी थी. पैदल जा रहे दोनों युवकों को पुलिस ने रोका तो वे लडखड़ा रहे थे. पुलिस के मुताबिक वे ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे लिहाजा ब्रेथ एनालाइजर से उनकी जांच की गयी. जांच में दोनों के शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई. उसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया लेकिन पुलिस की गाड़ी में सवार होने से पहले दोनों ने काफी बहस औऱ धक्का मुक्की की। 


चार दिन पहले हुई थी शादी

पत्रकार थाना पुलिस ने बताया कि इंजीनियर देवांशु समस्तीपुर में एक निजी कंपनी में साइट इंजीनियर है. चार दिन पहले 11 दिसंबर को उसकी शादी हुई थी. शादी की खुशी में ही उसने अपने दोस्तों को शराब की पार्टी दी थी. 15 दिसंबर की रात वह दोस्तों के साथ पार्टी करके लौट रहा था कि पुलिस के हत्थे चढ़ गया।