Heera Mandi: संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' का पहला लुक आया सामने, पोस्टर देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

 Heera Mandi: संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' का पहला लुक आया सामने, पोस्टर देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

Entertainment News: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्मेकर में से एक संजय लीला भंसाली किसी मोहताज नहीं हैं. अब जल्द ही भंसाली की वेब सीरीज 'हीरा मंडी' से ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. आज इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जारी किए गए वीडियो में तगड़ी स्टारकास्ट दिख रही है. 

बता दें वीडियो में सबसे पहले एंट्री होती है मनीषा कोइराला की होती है. एक एक कर के सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और मुमताज नजर आ रही है. इस फर्स्ट लुक में सभी एक्ट्रेस एक से एके लग रही है. सभी काबिले तारीफ है. 


फिल्म के पहले लुक को Netflix के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है.  संजय लीला भंसाली एक प्रमुख स्टार कास्ट के साथ बड़े बजट की फिल्में बनाने के लिए लोकप्रिय हैं जो मोशन पोस्टर में साफ दिखाई दे रहा है.

हीरा मंडी करीब 6 से 7 सीरीज होगी. आपको जानकर हैरानी होगी, जिस हीरा मंडी पर सीरीज बनाई जा रही है वो जगह लाहौर में, जिसे रेड लाइट एरिया के नाम से भी जाना जाता है. संजय लीला भंसाली की इस मचअवेटेड वेब सीरीज में तगड़ी स्टारकास्ट दिखने वाली है. 

फिल्म में रेखा, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी और मुमताज नजर आएंगी. यह एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें बॉलीवुड की करीब दर्जनभर एक्ट्रेसेेस को कास्ट किया गया है. इसे बड़े स्केल पर तैयार किया जा रहा है. लाहौर की हीरा मंडी को शाही मोहल्ला के नाम से भी जाना जाता है. इसका नाम पंजाब प्रांत के राजा हीरा सिंह नाभा के नाम पर रखा गया है.