हमलोग थे तो खटाखट देते थे नौकरी, रुपौली में बोले तेजस्वी..जो नौकरी नहीं देगा उसको फटाफट कर दें सफाचट

हमलोग थे तो खटाखट देते थे नौकरी, रुपौली में बोले तेजस्वी..जो नौकरी नहीं देगा उसको फटाफट कर दें सफाचट

PATNA: बिहार में रुपौली विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को उपचुनाव होने वाला है। यहां महागठबंधन और एनडीए के बीच सीधी टक्कर है। एनडीए की ओर से जेडीयू ने कलाधर मंडल तो वही महागठबंधन की तरफ से आरजेडी ने प्रत्याशी के तौर पर बीमा भारती को चुनाव के मैदान में उतारा है। चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है। 


सोमवार को रुपौली में चुनावी जनसभा को तेजस्वी यादव ने संबोधित किया और रुपौली की जनता को राजद प्रत्याशी बीमा भारती के पक्ष में मतदान करने की अपील की। बता दें कि बीते 6 जुलाई को जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रुपौली आए थे। तब उन्होंने कलाधर मंडल के पक्ष में वोट देने की अपील की थी। 


आज तेजस्वी यादव ने रुपौली में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार की डबल इंजन की सरकार पर जमकर हमला बोला। कहा कि केंद्र की सरकार पांच साल चलने वाला नहीं है। हमसे लिखकर ले लीजिए। हमलोग फिर से इंडिया की सरकार बनाएंगे। हमको कोई मुख्यमंत्री नहीं बनना। हम चाहते हैं कि बिहार से बेरोजगारी हटे हरेक नौजवान के हाथ में नौकरी और काम हो उसकी लड़ाई तेजस्वी लड़ने का काम करेगा. तेजस्वी के हटने के बाद कौन सा नौकरी मिला बताईए। 


अग्निवीर तो हमलोग खत्मे कर देते लेकिन इस बार पार्लियामेंट में लड़कर खत्म कराया जाएगा। बिहार में जब तेजस्वी था तब तीन महीने में नियुक्ति पत्र मिल गया है। किसी परीक्षा में बेइमानी नहीं हुआ था। ना पेपर लीक हुआ था। तेजस्वी के हटने के बाद शिक्षक और नीट की परीक्षा का पेपर लीक कर दिया। पकड़ाया कौन भाजपा और जेडीयू के लोग जो फरार है। लेकिन अभी बहाली नहीं निकला। हम पांच लाख नौकरी तो दिये लेकिन तीन लाख नौकरी हम प्रक्रियाधीन करके आए है देखते हैं कब तक तीन लाख नौकरी दिया जाएगा। हमलोग थे तो खटाखट खटाखट नौकरी देते थे। इस बार जो नौकरी नहीं देगा फटाफट फटाफट उसको कर दीजिए सफाचट।