हाजीपुर रेल मुख्यालय की पांचवीं मंजिल से कूदा पटना का रहने वाला इंजीनियर, मौके पर मौत

हाजीपुर रेल मुख्यालय की पांचवीं मंजिल से कूदा पटना का रहने वाला इंजीनियर, मौके पर मौत

HAJIPUR : पूर्व मध्य रेल मुख्यालय में पदस्थापित पटना के रहने वाले इंजीनियर ने हाजिपुर रेल मुख्यालय के पांचवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक इंजीनियर की पहचान पटना के कंकड़बाग के रहने वाले इंद्रजीत कुमार के रुप में की गई है. 

हालांकि सबसे बड़ी बात यह है कि किसी ने भी इंजीनियर को छलांग लगाते नहीं देखा. इंजीनियर का कार्यालय पूर्व मध्य रेल मुख्यालय के पांचवी मंजिल पर स्थित है. डेढ़ साल पहले ही इंजीनियर इंद्रजीत कुमार की पदोन्नति हुई थी, मृतक इंजीनियर के सहकर्मियों ने बताया कि वह अपने पिता से काफी दिनों से अलग रह रहे थे, दोनों के बीच मनमुटाव था. वे अपने ससुराल में ही रहते थे.  वह प्रतिदिन पटना के कंकड़बाग से कार्यालय आते थे.

 सोमवार को भी वह तय समय पर अपनी गाड़ी से ही कार्यालय पहुंचे और दोपहर बाद कार्यालय की छत से ही कूदकर आत्महत्या कर ली. अपने बेटे की मौत की खबर सुनकर उनके पिता हाजीपुर पहुंचे. इंद्रजीत कुमार के पिता राजनाथ प्रसाद ने बताया कि इंद्रजीत शादी के बाद से ही अपने ससुराल में रह रहा था. पिछले 10 साल से इंद्रजीत की उनसे बात नहीं हुई थी, लेकिन पिछले 1 महीने से वह हर दिन उनसे बात करने लगा था. सोमवार की दोपहर भी इंद्रजीत ने अपने पिता को फोन किया था. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह बहुत मानसिक तनाव में है और कुछ ही देर बात बेटे की मौत की खबर मिली.