अंग्रेजों के गुलाम थे BJP के लोग! RJD विधायक बोले ... मुसलमानों पर बोलने से पहले देखें अपना घर

अंग्रेजों के गुलाम थे BJP के लोग! RJD विधायक बोले ... मुसलमानों पर बोलने से पहले देखें अपना घर

PATNA : हैदराबाद के सांसद और एआईएम पार्टी के लीडर असदुद्दीन ओवैसी 2 दिनों के लिए बिहार दौरे पर आने वाले हैं। उनकी यह यात्रा 18 और 19 मार्च को बिहार के किशनगंज में होने वाला है। वही उनके इस आगमन से पहले बिहार विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान मुसलमानों को लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है। भाजपा के तरफ से लगातार किशनगंज में पिछले दिनों मंदिर में हो या अगलगी की घटना को लेकर एक जाति विशेष को जिम्मेदार ठहरा कर हमला बोला जा रहा है। इस बीच इस पूरे मामले को लेकर भारत की तरफ से प्रतिक्रिया दर्ज की गई है।


राजद के विधायक भाई बिरेंद्र ने कहा है कि, भाजपा का काम ही लोगों में डर फैलना है वह हिंदू मुस्लिम कर लोगों को डराना चाहते हैं। यह लोग अंग्रेजों का गुलाम थे और उनकी गुलामी करते थे। उनका काम है देश के अंदर हिंदू- मुस्लिम कर उन्माद फेलाना। लेकिन, अब उनकी इन बातों का किसी पर भी कोई फर्क नहीं आता है, देश और बिहार की जनता उनकी बातों को समझ चुकी है। इसका जवाब उनलोगों को जल्द ही मिलेगा।


वहीं, उन्होंने भाजपा नेता  हरिभूषण ठाकुर बचौल के खिलाफ सख्त कार्रवाई  की मांग भी कर डाली। उन्होंने कहा कि, उनके ऊपर एफआईआर दर्ज हो। ये लोग हमेशा से ही अंग्रेजों के दलाल रहे हैं आजादी के समय अंग्रेजों के खबरी थे। इसके आलावा उन्होंने भाजपा के कईं नेतायों का निजी संबंध भी मुसलामानों के घर में बता दिया।


आपको बताते चलें कि, इससे पहले भाजपा के तरफ से पार्टी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बेचौल ने मुसलामानों को लेकर  कहा कि, उनसे उनका वोटिंग राइट छीन लेना चाहिए और उनको मिलने वाली सुख सुविधा में भी कमी करनी चाहिए। इसके आलावा उन्होंने कहा कि, असदुद्दीन ओवैसी के बिहार दौरे को लेकर  सवाल उठाया।