मर्डर केस में नीतीश के मंत्री पर FIR, कल मछली कारोबारी को अपराधियों ने मारी थी ताबड़तोड़ 4 गोली

मर्डर केस में नीतीश के मंत्री पर FIR, कल मछली कारोबारी को अपराधियों ने मारी थी ताबड़तोड़ 4 गोली

GOPALGANJ :  जिले में कल शुक्रवार को हुई मछली व्यवसायी की हत्या के मामले में बिहार सरकार के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. नीतीश के मंत्री के साथ-साथ 5 अन्य लोगों के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामला दर्ज होने के बाद गोपालगंज पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.


अपराधियों ने मारी थी ताबड़तोड़ 4 गोली
घटना गोपालगंज जिले के मीरगंज थाने इलाके की है, जहां शुक्रवार को रूपनचक गांव के रहने वाले मछली व्यवसायी जय बहादुर सिंह की अपराधियों ने हत्या कर दी थी. अपने भतीजे के साथ जय बहादुर सिंह जैसे ही सबेया मोड़ पर बाइक से उतर कर होटल की ओर बढ़े कि बाइक पर सवार 2 अपराधियों ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस दौरान उन्हें कुल 4 गोलियां लगी, जिसके कारण उनकी मौत हो गई.


समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह पर FIR 
इस घटना के संबंध में मृतक व्यवसायी जय बहादुर सिंह के पोते धर्मेन्द्र सिंह ने थाने में एक आवेदन दिया है, जिसमें हथुआ थाने के यादो पिपरा के अरुण सिंह, रुपनचक के दुर्गेश नंदन सिंह, श्रीकांत सिंह और एक अज्ञात पर गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगाया गया है. जबकि सूबे के समाज कल्याण मंत्री रामसेवक सिंह पर विधान सभा चुनाव में वोट नहीं देने पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है.


गोपालगंज SP ने किया टीम का गठन
इस हत्या के बाद एसपी द्वारा गठित टीम ने अपनी जांच शुरू कर दी है. इस दौरान पुलिस को कई संदिग्ध नंबर मिले हैं. जिसकी जांच गोपालगंज पुलिस कर रही है. गोपालगंज के एसपी मनोज तिवारी ने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.


क्या कहते हैं DSP और थानाध्यक्ष
उधर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है. इस मामले में थानाध्यक्ष शशिरंजन ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. वहीं आरोपित मंत्री ने हत्या की साजिश के आरोप को निराधार व मनगढ़ंत बताते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. उन्होंने बताया कि राजनीतिक साजिश के तहत उन्हें बदनाम किया जा रहा है.