गोपाल मंडल पर लगे आरोपों की हो गयी पुष्टि, जेडीयू एमपी ने कहा..नशे में बहक जाते हैं गोपाल मंडल

गोपाल मंडल पर लगे आरोपों की हो गयी पुष्टि, जेडीयू एमपी ने कहा..नशे में बहक जाते हैं गोपाल मंडल

PATNA: जेडीयू के सांसद अजय मंडल ने विधायक गोपाल मंडल की पोल खोलकर रख दी हैं। ट्रेन में जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की शर्मनाक हरकत पर जेडीयू सांसद अजय मंडल ने बड़ा बयान दिया है। अजय मंडल ने कहा है कि गोपाल मंडल नशे में बहक जाते हैं। सांसद अजय मंडल ने कहा कि गोपाल मंडल हमारी पार्टी के विधायक हैं। इसमें कोई शक नहीं की गोपाल मंडल अच्छे व्यक्ति हैं। प्री प्लानिंग के तहत वे कोई गलती नहीं करते लेकिन जब नशे में होते हैं तो थोड़ा बहक जाते हैं।


जेडीयू सांसद अजय मंडल ऐसा नहीं होना चाहिए। हम जनप्रतिनिधि हैं। हमारे व्यवहार का असर समाज पर भी पड़ता है। हमारा व्यवहार मर्यादित होना चाहिए। ट्रेन में उनके द्वारा किए गए कारनामे की जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से मिली। अजय मंडल ने कहा कि ट्रेन में इस तरह का व्यवहार अशोभनीय और घोर निंदनीय है।


हालांकि उनकी भी परिस्थिति पर ध्यान देना चाहिए। उन्हें शौच लगी थी और कपड़ा पहनकर बाथरूम में जाने में दिक्कत होती है। लेकिन बनियान पहनने के बाद उन्हें कम से कम एक गमछा या तौलिया लपेट लेना चाहिए था। यह हमारा संस्कार है। 


हम समाज में रहते हैं और यहां भी मार्यादा की सीमा होती है। उसके अंदर हम जनप्रतिनिधियों को तो रहना ही चाहिए। सांसद अजय मंडल ने कहा कि विधायक गोपाल मंडल से जब नशे की हालत में होते है तब ही उनसे गलती होती है। जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए।


गौरतलब है कि बीते दिनों जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ट्रेन से दिल्‍ली जा रहे थे। दिल्ली जाने के लिए वे पटना स्‍टेशन से तेजस पर सवार हुए थे। ट्रेन में सवार होते ही उन्‍होंने अपने कपड़े उतार दिए। इसके बाद वे केवल अंडरवियर और गंजी पहने शौचालय जाने लगे। इस पर उनके साथ यात्रा कर रहे लोगों ने इसका विरोध किया तो विधायक जी उग्र हो गए।


 यात्रियों के अनुसार विधायक ने उनके साथ इस दौरान  धक्‍का मुक्‍की भी की थी। इस मामले में विधायक गोपाल मंडल पर दिल्‍ली में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। बाद में विधायक ने इस मामले में सफाई देते हुए कहा कि उनका पेट खराब था और जल्‍दबाजी में शौचालय जाने के दौरान वे तौलिया नहीं लपेट सके। 


अंडरवियर और गंजी वाली तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। जिसके बाद विधायक पर कई तरह के सवाल उठने शुरू हो गये। इसी मामले में अब जेडीयू सांसद का बयान सामने आया है जिसमें सांसद अजय मंडल ने विधायक गोपाल मंडल की पोल खोलकर रख दी है।