गिरिराज सिंह का मुख्यमंत्री पर बड़ा हमला, कहा- नीतीश ने बिहार को पतन की ओर धकेला

गिरिराज सिंह का मुख्यमंत्री पर बड़ा हमला, कहा- नीतीश ने बिहार को पतन की ओर धकेला

MUNGER : केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने विभिन्न मुद्दों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और महागठबंधन की सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। गिरिराज सिंह ने कहा है कि नीतीश कुमार ने अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा करने के लिए बिहार को पतन की ओर धकेलने का काम किया है। दरअसल, गिरिराज सिंह रविवार को विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी की मां और पूर्व विधायक दिवंगत पार्वती देवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए तारापुर जाने के क्रम में मुंगेर के तेलिया तालाब इलाके में पहुंचे थे।


गिरिराज सिंह ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अपनी महत्वाकांक्षा के कारण बिहार को पतन की ओर ले जा रहे हैं। बिहार आज एक तुष्टिकरण की राजनीत के तरह आगे जा रहा है। पटना के फुलवारीशरीफ में पीएफआई का टेरर मॉड्यूल सामने आया। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद आरजेडी के पूर्व एमएलसी के बेटे ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार कर अपराधियों को थाने से छुड़ा लिया। ये घटनाएं सरकार की गिरती हुई साख को बताने के लिए काफी हैं।


उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार बिहार को हिन्दू और मुस्लिम के नाम पर बांटने की कोशिश कर रही है। सरकार मुसलमानों को इतना प्रश्रय देने का काम कर रही है कि पूर्वांचल के इलाके में सरकार के संरक्षण से आतंक का वातावरण स्थापित हो रहा है। बेगूसराय में करीब 40 मिनट तक अपराधियों ने तांडव मचाया लेकिन उस वक्त नीतीश कुमार की पुलिस सोती रही। बीजेपी के लोगों को गाली देने के बजाए नीतीश कुमार पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लें।