घर से बुलाकर एक व्यक्ति की निर्मम हत्या, 4 दिन बाद मिला शव

घर से बुलाकर एक व्यक्ति की निर्मम हत्या, 4 दिन बाद मिला शव

BEGUSARAI: बेगूसराय में एक व्यक्ति को फोन कर घर से बुलाया और निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया गया। चार दिन से लापता शख्स का शव आज मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या किये जाने की बात कही है। 


परिजनों का कहना है कि बीते रविवार को मटिहानी थाना पुलिस को नीरज कुमार के लापता होने की सूचना दी गयी थी। लेकिन अपराधियों ने निर्मम हत्या कर शव को कैथमा बहियार में फेंक दिया। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र कैथमा बहियार का है। मृत व्यक्ति की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी लभरचक वार्ड नंबर 18 निवासी स्वर्गीय भोजल सिंह के 42 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार के रूप में की गई है। 


मृतक के भाई शंकर कुमार ने बताया कि शनिवार की रात तकरीबन 9:00 बजे नीरज कुमार को किसी दोस्त ने फोन करके बुलाया था। उसके बाद घर से ही वो घर नहीं लौटा। घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका। थक हारकर परिजनों ने गांव के चौकीदार इंद्रदेव को इसकी जानकारी दी। वहीं चौकीदार ने घटना के संबंध में थाना प्रभारी से परिजनों को बात करवायी और घटना के संबंध में पूरी जानकारी दी। लापता नीरज कुमार के भाई राम शंकर सिंह ने मटिहानी थाने में अपने भाई का लापता होने के संबंध में एक प्राथमिकी मटिहानी थाने में दर्ज करायी थी। 


घटना की सूचना मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया गया। दोनों युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। नीरज कुमार सिंह की लाश मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कैथमा बहियार से आज बरामद किया गया। वही घटनास्थल से मृतक का टूटा हुआ मोबाइल और सिम कार्ड भी बरामद किया गया है। इससे पहले नावकोठी थाना क्षेत्र के टेकनपुरा गांव से सिहमा निवासी ललन सिंह एवं राजा कुमार को पुलिस ने हिरासत में लिया। दोनों की निशानदेही पर शव बरामद किया गया। शव मिलने के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वही गांव में मातम का माहौल है. इस घटना से लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. 


इस संबंध में मटिहानी थानाध्यक्ष नितेश कुमार ने बताया कि अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, पूछताछ के लिए दो युवक को हिरासत में लिया गया है। गुप्त सूचना मिली थी कि शव कैथमा बहियार के गाछी में है। पुलिस बल वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। परिजनों के द्वारा शव की पहचान नीरज कुमार सिंह के रूप में की गयी। उन्होंने बताया कि हिरासत में लिये गये दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन किया जाएगा।