घर में घुसकर BJP विधायक के दबंग रिश्तेदारों ने की 50 राउंड फायरिंग, दो युवकों को लगी गोली, हालत गंभीर

घर में घुसकर BJP विधायक के दबंग रिश्तेदारों ने की 50 राउंड फायरिंग, दो युवकों को लगी गोली, हालत गंभीर

MUNGER: बिहार के मुंगेर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां केस उठाने से मना करने पर दबंगों ने दहशत फैलाने के उद्धेश्य से घर में घुसकर 50 राउंड फायरिंग की। इस दौरान घर के दो सदस्यों को गोली लगी है। गंभीर हालत में दोनों युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले मुंगेर के बीजेपी विधायक के रिश्तेदार बताये जा रहे हैं। जो अपने गुर्गों के साथ हथियार से लैस होकर एक घर में घुसे थे और कई राउंड फायरिंग की। जिन दो युवकों को गोली लगी है वो रिश्ते में चाचा-भतीजे लगते हैं। 


घटना मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी मोहली की है जहां दो साल पुराने केस को उठाने के लिए दबंग दबाब बना रहे थे। लेकिन केस उठाने से इनकार करने पर दबंगों ने गुरूवार की शाम करीब 6.30 बजे नन्दन यादव के घर में घुसकर दर्जनों राउंड फायरिंग कर दी। गोलीबारी की इस घटना में नन्दन यादव का 28 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार और सुधीर यादव के 18 वर्षीय बेटे सुमित कुमार गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया। गोली सुमित को पेट में और चंदन के हाथ में लगी है। दोनों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुफस्सिल थाना पुलिस अस्पताल पहुंचकर घायलों से पूछताछ कर रही है। घायल चंदन के पिता नंदन यादव ने बताया कि शाम में सभी लोग जब बथान पर बैठे थे तभी मुंगेर भाजपा विधायक प्रणव यादव के सगे संबंधी हथियार से लैश होकर पहुंच गये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। दर्जनों राउंड हुई फायरिंग के दौरान चंदन और सुमित को गोली लग गयी जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। 


वहीं घायल चंदन कुमार ने बताया कि वर्ष 2020 में विधायक प्रणव यादव के रिश्तेदार सुमित, सूरज सहित अन्य ने मिल कर उसके भतीजा विक्रम कुमार पिता दिलीप यादव को गोली मारकर घायल रब्बी फसल काटने के विवाद में कर दी थी। उस मामले में 8 लोगों के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। मामले में नामजद सुमित कुमार, सूरज कुमार सहित अन्य लोग केस उठाने का अक्सर दबाव बनाते थे। पिछले दिनों कालीपूजा के दौरान आर्केस्ट्रा में भी उसी मुद्दे को लेकर मारपीट की गई थी। गुरूवार की शाम जब वह बथान पर बैठा था तभी दर्जनों लोग अचानक वहां पहुंचे और गाली गलौज करते हुए फायरिंग शुरू कर दी। मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।