GAYA NEWS: सूखे कुएं से SLR राइफल की 1490 गोलियां बरामद, जांच में जुटी पुलिस

GAYA NEWS: सूखे कुएं से SLR राइफल की 1490 गोलियां बरामद, जांच में जुटी पुलिस

GAYA: बिहार के गया जिले में एसएलआर राइफल की 1490 गोलियां एक सूखे कुएं से बरामद की गयी है। जिंदा कारतूस को कुएं में छिपाकर रखा गया था। कुएं से भारी मात्रा में कारतूस मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। बताया जाता है कि आंती थाना क्षेत्र के मीठापुर गांव स्थित कुंए में पानी नहीं है। 


इसका इस्तेमाल हथियार और कारतूस को छिपाने में अपराधी कर रहे थे। पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी जिसके बाद कार्रवाई करते हुए सूखे कुएं से पुलिस ने 1490 एसएलआर की गोलियां बरामद की। पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। 


पुलिस यह पता लगा रही है कुएं में इतनी सारी एसएलआर की गोलियां किसने छिपाकर रखी थी। इसके पीछे अपराधियों की क्या मंशा थी? इन सभी बातों का पता लगाने में पुलिस जुटी है। बता दें कि जिस जगह से इतनी मात्रा में कारतूस बरामद हुआ है यह इलाका नक्सल प्रभावित क्षेत्र रहा है। 


आंती पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है। इस बात की सूचना मिलते ही टिकाी एसडीपीओ सुशांत चंचल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। जिस कुएं से कारतूस की खेप मिली है वो मीठापुर गांव के दुखी बिगहा टोला निवासी किसान मधेश्वर यादव की खेत है। पुलिस खेत के मालिक से भी पूछताछ कर रही है।