गंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत, दूसरे युवक को लोगों ने डूबने से बचाया, कलश स्थापना के लिए गंगा नदी से जल भरने गये थे दोनों

गंगा नदी में डूबने से एक युवक की मौत, दूसरे युवक को लोगों ने डूबने से बचाया, कलश स्थापना के लिए गंगा नदी से जल भरने गये थे दोनों

PATNA CITY: खुसरूपुर के आदिलपुर घाट पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब दो युवक गंगा नदी में डूब गये। नदी में डूब रहे एक युवक को स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचा लिया लेकिन दूसरा युवक रजनीश कुमार नदी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गयी। लापता रजनीश का अब तक पता नहीं चल पाया है।


 मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम शव की तलाश में जुटी हुई है। बताया जाता है कि नवरात्र पूजा को लेकर कलश स्थापना के लिए दोनों युवक गंगा नदी से जल लाने गये हुए थे। लेकिन तभी दोनों अचानक गंगा नदी में डूबने लगे। 


घाट पर मौजूद लोगों की नजर नदी में डूब रहे युवकों पर पड़ी जिसके बाद काफी मशक्कत के बाद लोगों ने एक युवक को डूबने से बचा लिया और उसे पानी से बाहर निकाला लेकिन दूसरे युवक को बचा पाने में लोग असफल रहे और रजनीश की नदी में डूबने से मौत हो गयी। अब तक उसके शव को बरामद नहीं किया जा सका है। फिलहाल उसकी खोजबीन में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है। 


इस दौरान खुसरूपुर थाना के आदिलपुर घाट पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। युवक के परिजनों को जब इस बात का पता चला वे आनन-फानन में आदिलपुर घाट पर पहुंचे। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा है। मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम फिलहाल शव की तलाश में जुट गये हैं।