फर्स्ट बिहार की खबर का असर : VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी को भद्दी गालियां देने के मामले में SP ने लिया एक्शन, SHO हुए लाइन हाजिर

फर्स्ट बिहार की खबर का असर : VIP सुप्रीमो मुकेश सहनी को भद्दी गालियां देने के मामले में SP ने लिया एक्शन, SHO हुए लाइन हाजिर

GAYA : गया जिले के आमस थाने के थानेदार इंद्रजीत कुमार का वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी और शेरघाटी अनुमंडल के वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार को गाली देने वाला एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑडियो में थानेदार खुद को मुख्यमंत्री का करीबी बता रहे हैं। इस खबर को फर्स्ट बिहार ने काफी प्रमुखता से सामने लाया।अब फर्स्ट बिहार के इस खबर का असर देखने को मिला है। इस मामले में में एसपी आशीष भारती ने मामले का संज्ञान लिया है और शेरघाटी एएसपी शैलेंद्र सिंह को जांच का जिम्मा सौंपा है।


जानकारी के अनुसार, वीआईपी के प्रखंड अध्यक्ष अनिल कुमार की 14 सितंबर को शेरघाटी न्यायालय परिसर से बाइक चोरी हो गई थी। इसके बाद अनिल कुमार आमस थाने में बाइक चोरी को लेकर एक मुकदमा दर्ज कराया था। जब दो दिनों तक पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं हुई तो अनिल थाना पर जाकर थानाअध्यक्ष से इस मामले की जानकारी लिया और पूछा कि आखिर बाइक का कुछ पता चला या नहीं। थानेदार ने कहा कि बाइक का कोई पता नहीं चल रहा है।


उसके बाद अनिल ने इसकी जानकारी अपने पार्टी के जिला अध्यक्ष को दिया। जिला अध्यक्ष ने भी थानेदार को फोन किया और बाइक चोरी के मामले में जानकारी लिया। अब जिलाध्यक्ष का फोन आना थानाध्यक्ष को नगवार गुजरा। उसके बाद शुक्रवार को अनिल कुमार जब थाने पर पहुंचा तो, थानाध्यक्ष अनिल कुमार को उसे देखते ही मुकेश सहनी के नाम से भद्दी भद्दी गाली देने लगे। थानेदार इंद्रजीत कुमार ने वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी को जिस प्रकार ऑडियो में गालियां दे रहे, वह बेहद अभद्र है।


वहीं, थानाध्यक्ष का गाली देता हुआ ऑडियो वायरल होने के बाद सीनियर एसपी आशीष भारती ने वायरल ऑडियो की जांच का जिम्मा शेरघाटी एएसपी शैलेंद्र सिंह को दिया है। जानकारी के मुताबिक, शैलेंद्र सिंह ने अनिल कुमार को बुलाकर मामले की जानकारी ली है। रविवार की दोपहर बाद शेरघाटी एएसपी शैलेंद्र सिंह आमस थाना पहुंचकर थाना में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा और उसका ऑडियो सुना। सूत्रों के मुताबिक, थाना पर लगे सीसीटीवी फुटेज से एएसपी को पुख्ता सबूत मिला है की थानाध्यक्ष ने गाली गलौज किया है।   


इधर, इस मामले में गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि आमस के पुलिस पदाधिकारी के ऑडियो वायरल की जांच करने के लिए शेरघाटी के एएसपी को निर्देशित किया गया है। जांच रिपोर्ट आने के बाद अब इस मामले में एसएसपी ने एक्शन लिया है। इस मामले में थानाध्यक्ष को सस्पेंड  कर दिया गया है। इसके साथ ही मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस निरीक्षक इन्द्रजीत कुमार, थानाध्यक्ष आमर थाना, गया को मौखिक निर्देशानुसार तत्काल प्रभाव से पुलिस केन्द्र, गया वापस किया गय है।