ऐन वक्त पर दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सात फेरों से पहले दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड

ऐन वक्त पर दूल्हे के अरमानों पर फिरा पानी, सात फेरों से पहले दुल्हन ने कर दिया बड़ा कांड

DESK: हैरान कर देने वाला मामला यूपी के वाराणसी से सामने आया है, जहां शादी से ठीक पहले दुल्हन ने प्रेमी के साथ मिलकर बड़ा कांड कर दिया। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं। दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचने ही वाला था लेकिन इससे ठीक पहले दुल्हन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ऐसा काम कर दिया, जिसको जानकर हर कोई हैरान है। हांथों में मेहंदी रचाए दुल्हन अचानक घर से फरार हो गई और दूल्हे के दिल का अरमान दिल में ही रह गया।


दरअसल, वाराणसी के मिर्जामुराद की रहने वाली लड़की की शादी अस्सी इलाके के रहने वाले लड़के के साथ तय हुई थी। लड़की के घर में बारात के स्वागत की तैयारियां चल रही थीं। उधर, दूल्हा भी घोड़ी पर सवार होकर नई नवेली दुल्हन को लाने की तैयारी में था। परिवार के लोग बारात की अगवानी के लिए तैयारियों में लगे थे। इसी बीच दुल्हन अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।


बारात दरवाजे पर आने वाली थी, इधर लड़की के फरार होने के बाद परिवार के लोगों में हड़कंप मच गया था। काफी कोशिश के बाद भी लड़की का कहीं पता नहीं चल पा रहा था। जिसके बाद घर वाले लड़की के बॉयफ्रेंड के घर पहुंचे, तो पता चला कि वह भी घर से गायब है। इसके बाद परिजन अपनी गुहार लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। उधर शादी की सारी तैयारियां धरी की धरी रह गई और घोड़ी पर सवार दूल्हे के अरमानों पर पानी फिर गया।