दुल्हन मंडप की जगह पहुंची हॉस्पिटल, दुल्हे के बैठने की स्टाइल देखकर हालत हुई खराब

दुल्हन मंडप की जगह पहुंची हॉस्पिटल, दुल्हे के बैठने की स्टाइल देखकर हालत हुई खराब

DESK: भारत के साथ साथ पुरे दुनियाभर से शादियों के दौरान दूल्हे दुल्हन की कई सारी कहानियां सामने आती हैं. जिसमें दूल्हा-दुल्हन अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट की भी घटनाएं सामने आई हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां शादी के मंडप पर ही दूल्हे की ऐसी हरकत देखि कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ गया.


बता दें कि एक दुल्हन का पारा तब सातवें आसमान पर चढ़ गया जब दूल्हें की हरकतों को उसने देखा. दुलहन ने जयमाला के बाद दुल्हे के साथ फेरे लेने से इनकार कर दिया. दुल्हे के  बैठेने की स्टाइल देखकर दुल्हन बेहोश होकर जमीन पर गिर गई. जिसके बाद दुल्हन को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. इस घटना को लेकर दोनों पक्ष के लोग थाने पहुंचे. जहां दोनों पक्षों के बीच सुलह करने की कोशिश की गई.


यह मामला यूपी के फिरोजाबाद का है. जहां 26 जनवरी को बारात धूमधाम के साथ गई. उसके बाद जयमाला और बाकि रस्में हुई. लेकिन फेरे के समय दुल्हन दुल्हे के बैठने कि स्टाइल को देखि तो शादी से मना कर दी.  युवती के शादी के इनकार करते ही अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने दुल्हन को समझाने बुझाने की कोशिश किए. लेकिन वह नहीं मानी. जिसके बाद दुल्हन की हालत खराब हो गई. बिचौलिए और लड़का पक्ष ने उन्हें अंधेरे में रखकर शादी कराने की कोशिश की. लड़की पक्ष का कहना है कि अगर वह लड़के को शारीरिक रूप से देख लेते तो वह शादी के लिए हो नहीं करते.


दुल्हन पक्ष के लोगों ने बताया कि उन्हें दुल्हे को नहीं दिखाया गया था. शादी के दिन पहले लड़की के पिता लड़के के घर गए थे उस वक्त लड़का बैठा हुआ था और लड़का ठीक लग रहा था. लेकिन उन्हें नहीं बताया गया था कि लड़का विकलांग है.