दुकान में घुसी अनियंत्रित कार, 5 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत, बहन और मां गंभीर रूप से घायल

दुकान में घुसी अनियंत्रित कार, 5 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत, बहन और मां गंभीर रूप से घायल

VAISHALI: एक दुकान में अनियंत्रित कार के घुसने से मौके पर ही 5 साल की बच्ची की मौत हो गयी। घटना सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के रामगंज चौक की है। जहां रंजीत साह की बेटी कनक कुमारी की मौत हो गयी। वही उसकी 17 वर्षीय बहन काजल कुमारी और मां अंजली देवी भी गंभीर रुप से घायल हो गयी हैं। घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। 


दोनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग में भर्ती कराया गया है। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए काजल कुमारी को सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर किया गया है। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक की पिटाई कर दी। कार ड्राइवर महनार थाना क्षेत्र के ईशाकपुर निवासी विशम्भर प्रसाद सिंह का पुत्र मोनू कुमार है जिसके भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। 


मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की भीड़ से उसे निकाला और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग में इलाज के लिए भर्ती कराया है। लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर किया है। कार ड्राइवर मोनू कुमार के एक अन्य साथी भी कार में सवार था। उसकी भी लोगों ने पिटाई कर दी। कार सवार की पहचान महनार नगर के वार्ड संख्या 12 निवासी रामचंद्र शर्मा के पुत्र दिनेश शर्मा के रुप में हुई है। जिसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग में भर्ती कराया गया।


मिली जानकारी के अनुसार कार चालक मोनू कुमार और कार सवार दिनेश शर्मा दोनों पूरी तरह नशे में धुत था। दिनेश शर्मा ने बताया कि वह हाजीपुर से ही शराब पीकर चला था। वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार अंधड़ावड़ चौक से सहदेई आने के क्रम में रास्ते में कार ने एक बाइक को पहले ठोकर मारी थी। बाइक सवार को हल्की चोटें आई हैं।


 वही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सहदेई बुजुर्ग के डॉक्टर नवीन कुमार जब अस्पताल आ रहे थे तो उनकी कार को भी ओवरटेक किया गया। लोगों ने बताया कि कार पहले अनियंत्रित होकर पोल से टकराई और फिर दुकान में जा घुसी। दुकान के बाहर ही बच्ची खेल रही थी। जिससे बच्ची का सिर गाड़ी के नीचे आ गया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी।


पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुकान में घुसी कार स्विफ्ट डिजायर का रजिस्टेशन नंबर बीआर 31 एएम 5699 है। मौके से गाड़ी में 750 ml की कई बोतल शराब भी पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।