डॉ सीपी ठाकुर ने लिखा गया शिक्षक क्षेत्र के वोटरों को पत्र : बहकावे में आयें तो जंगलराज वाले जीत जायेंगे, जीवन कुमार को ही वोट दीजिये

डॉ सीपी ठाकुर ने लिखा गया शिक्षक क्षेत्र के वोटरों को पत्र : बहकावे में आयें तो जंगलराज वाले जीत जायेंगे, जीवन कुमार को ही वोट दीजिये

PATNA : गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद के चुनाव के लिए 31 मार्च को वोटिंग होनी है. वोटिंग के एक दिन पहले पद्मश्री डॉ सीपी ठाकुर ने उसे क्षेत्र के वोटरों यानि शिक्षकों के नाम खुला पत्र जारी किया है. डॉ सीपी ठाकुर ने कहा है कि कुछ निर्दलीय उम्मीदवार जाति के नाम पर वोटरों को बहका रहे हैं. उनके फेरे में पड़े तो वही लोग जीतेंगे जो बिहार में फिर से जंगलराज लाने की कोशिश कर रहे हैं. डॉ ठाकुर ने सारे शिक्षकों से एकजुट होकर भाजपा के उम्मीदवार जीवन कुमार को वोट देने की अपील की है. 


डॉ सीपी ठाकुर ने कहा है कि विधान परिषद के चुनाव में खड़े कुछ वोटकटवा उम्मीदवारों का मकसद खुद जीतना नहीं है बल्कि वोट काट कर एक खास उम्मीदवार को जीत दिलाना है. वे शिक्षकों को तरह तरह से बहका रहे हैं, भ्रम फैला रहे हैं. अगर शिक्षक उनके भुलावे में आये तो फिर वही जीत जायेंगे जिन्होंने शिक्षकों के मान और मर्यादा को तार-तार कर दिया है. देखिये क्या लिखा है डॉ सीपी ठाकुर ने अपने पत्र में.   


गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से विधान पार्षद के निर्वाचन के लिए 31 मार्च को मतदान होने जा रहा है. इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार श्री जीवन कुमार आप तमाम शिक्षकों के आशीर्वाद और सहयोग से मजबूती के साथ चुनाव मैदान में हैं. आपके अपार समर्थन को देखते हुए मुझे पूरी उम्मीद है कि श्री जीवन कुमार भारी मतों से विजयी होंगे. 


मैं गया शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के तमाम मतदाताओं के नाम ये व्यक्तिगत पत्र सिर्फ इसलिए लिख रहा हूं कि आप किसी बहकावे में नहीं आये. मुझे ऐसी जानकारी मिली है कि कुछ लोग जाति और धर्म के आधार पर भ्रम फैला कर उनकी मदद कर रहे हैं जो बिहार में फिर से जंगलराज की वापसी की कोशिश में लगे हैं. आप सबों को ज्ञात होगा कि किन लोगों ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया. बिहार के स्कूल से लेकर कॉलेज पूरे देश में अपनी शिक्षा व्यवस्था के लिए जाने जाते थे. आपको पता होगा कि हमारे शिक्षण संस्थान को किस तरह से ध्वस्त कर दिया गया. क्या उन्हीं का झंडा लेकर घूम रहे लोगों को फिर से मौका दिया जाना चाहिये. इससे हमारी बची खुची शिक्षा व्यवस्था भी नष्ट हो जायेगी.


हमारी पार्टी के उम्मीदवार श्री जीवन कुमार शिक्षकों के हित का संकल्प लेकर चुनाव मैदान में उतरे हैं. शिक्षण संस्थानों की गरिमा को फिर बहाल करना, शिक्षकों को उनका अधिकार और सुविधायें दिलवाना श्री जीवन कुमार का लक्ष्य है. मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि श्री जीवन कुमार आपकी अपेक्षाओं पर खरे उतरेंगे. अतः आप सभी मतदाताओं से आग्रह है कि किसी बहकावे या अफवाह में नहीं आयें. जाति औऱ धर्म की दीवार तोड़ कर श्री जीवन कुमार को समर्थन दें ताकि शिक्षकों का गौरव और सम्मान फिर से स्थापित हो सके.


आपका 

डॉ सी.पी. ठाकुर