DIG मनु महाराज को मिली ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर, तुरंत पुलिस को भेजा 'ऑन द स्पॉट' तो टल गयी बड़ी वारदात

DIG मनु महाराज को मिली ताबड़तोड़ फायरिंग की खबर, तुरंत पुलिस को भेजा 'ऑन द स्पॉट' तो टल गयी बड़ी वारदात

MUNGER: मुंगेर में पुलिस की सक्रियता ने बड़ी घटना को अंजाम तक पहुंचने से बचा लिया। डीआईजी मनु महाराज को गोलीबारी की सूचना मिली तो उन्होनें तुरंत पुलिस को ऑन द स्पॉट भेजा । डीआईजी का आदेश पाकर एक्टिव हुई पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो बड़ी वारदात टल गया। पुलिस के पहुंचते ही अपराधी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। 


कासिम बाजार थाना क्षेत्र इलाके के संदलपुर में दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी से इलाके में दहशत मच गई । जिसके बाद इसकी सूचना मिलते ही डीआईजी मनु महाराज के आदेश के बाद पहुंची पुलिस टीम ने नियंत्रित किया।  डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि संदलपुर के पांच नंबर गुमटी के पास जमीन विवाद को लेकर दो अपराधी पक्ष आमने-सामने तने हुए हैं और गोलियां चल रही हैं । सूचना मिलते ही उन्होंने पुलिस की टीम वहां पर भेजी । पुलिस की टीम ने जाकर मामले पर काबू पाया।


डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि जमीन पर कब्जा करने को लेकर अपराधी ग्रुप में प्रिंस सिंह और दूसरा अपराधी ग्रुप  अजय यादव, मनोज यादव, साकेत यादव, कैलाश यादव और राजीव यादव के बीच फायरिंग हो रही थी । उस जमीन पर कब्जा करने के लिए बहुत दिनों से अपराधी ग्रुप नजर बनाए हुआ था।  आज सूचना मिलने के बाद जब पुलिस ने पहुंच कर कार्यवाही की तो एक बड़ी घटना घटित होने से बच गई । वहीं गोली चलाने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।