धनतेरस की रात अपराधियों का तांडव, नीतीश का सुशासन कैसे बचेगा?

धनतेरस की रात अपराधियों का तांडव, नीतीश का सुशासन कैसे बचेगा?

PATNA : बिहार में धनतेरस की रात अपराधियों के कारण तांडव की रात बन गई। राज्य में अपराधियों ने अलग-अलग घटनाओं को अंजाम देते हुए 6 लोगों को गोली मारी है। सिवान से लेकर हाजीपुर और समस्तीपुर से लेकर बेतिया और जहानाबाद तक में अलग-अलग आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है। बेखौफ अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने में असफल रहने पर टाटा मोटर्स कमर्शियल के ब्रांच मैनेजर को गोली मार दी है। हाजीपुर में टीवीएस एजेंसी के मालिक को अपराधियों ने गोली मारी है जबकि आरा में ज्वेलरी दुकान से 10 लाख के ज्वेलरी की लूट की खबर भी सामने आई है। 


बेखौफ अपराधियों ने सिवान में टाटा मोटर्स कमर्शियल के ब्रांच मैनेजर को गोली मार दी। अपराधियों ने ब्रांच मैनेजर को लूटने का प्रयास किया लेकिन असफल होने पर उन्हें गोली मार दी। घटना सिवान के सराय ओपी थाना इलाके की है।। टाटा मोटर्स के ब्रांच मैनेजर अमितोष कुमार और फाइनेंस कर्मी शुभम पांडे अपना ब्रांच बंद करने के बाद एक साथ ही बाइक से घर वापस लौट रहे थे तभी अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया। ब्रांच मैनेजर को अपराधियों ने गोली मारी जबकि फाइनेंस कर्मी बाइक से गिरकर घायल हो गया। दोनों का सिवान सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। हाजीपुर में टीवीएस एजेंसी के मालिक को अपराधियों ने गोली मारी है। एजेंसी के मालिक नीरज मिश्रा की स्थिति गंभीर है और उनका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। घटना हाजीपुर नगर थाना इलाके के कोनहारा घाट स्थित गांधीनगर की है। 


उधर अपराधियों ने जहानाबाद में एक दंपत्ति को गोली मारी है। घटना में पति की मौत हो गई है जबकि पत्नी का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। समस्तीपुर में अपराधियों ने एक स्वर्ण कारोबारी को निशाना बनाया है। स्वर्ण कारोबारी को निशाना बनाते हुए अपराधियों ने उसके पास से ज्वेलरी और कैश लूट लिए हैं। कारोबारी दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था तभी अपराधियों ने उन्हें निशाना बनाया। बेतिया में एक ठेकेदार को अपराधियों ने गोली मारकर बाइक लूट ली। ठेकेदार अपने ससुराल से वापस घर लौट रहा था उसकी पहचान साहेब राय उर्फ मुन्ना राय के तौर पर की गई है। उसके दोनों हाथ में गोली लगी है घटना जगदीशपुर थाना इलाके के पकड़िया मठ के पास की है।