दिल्ली से देवघर जा फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप, लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग

दिल्ली से देवघर जा फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप, लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग

DESK: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आ रही है, जहां दिल्ली से देवघर जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। आनन फानन में फ्लाइट को लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। इंडिगो की फ्लाइट 6ई 6191 को उड़ान के दौरान बम की धमकी मिली है। सीआईएसएफ के जवानों ने विमान को घेर लिया है।


फ्लाइट की लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीआईएसएफ के जवानों ने उसे घेर लिया और करीब तीन घंटों तक विमान के साथ साथ यात्रियों के सामानों की सघन जांच की गई। जांच के बाद सूचना को गलत पाया गया। सभी आवश्यक सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने के बाद विमान को टेकऑफ़ के लिए मंजूरी दे दी गई। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारियों ने बताया कि इंडिगो की फ्लाइट 6ई 6191 को उड़ान के दौरान बम की धमकी मिली थी।


दरअसल, सोमवार की दोपहर हैदराबाद से किसी शख्स ने जानकारी दी कि दिल्ली से देवघर जा रही इंडिगो की फ्लाइट 6ई 6191 में बम है। इस सूचना के बाद सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ गए। जिसके बाद फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई और यात्रियों को विमान से उतार कर सघन जांच की गई। जांच के बाद फ्लाइट को देवघर के लिए रवाना कर दिया गया। उधर, बम की सूचना देने वाले शख्स को पुलिस ने हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है।