दारोगा ने प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, कुछ देर के बाद अपने ससुर को भी मार डाला

दारोगा ने प्रेमिका की गोली मारकर की हत्या, कुछ देर के बाद अपने ससुर को भी मार डाला

DELHI: दारोगा ने मेडिकल छुट्टी लेकर खुनी खेल खेला. उसने पहले अपनी प्रेमिका की 3 गोली मारी. जिसके बाद प्रेमिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यही नहीं फिर उसके बाद अपने ससुर को भी गोली मारकर हत्या कर दी. दारोगा ने प्रेमिका को दिल्ली में गोली मारी तो सुसर को हरियाणा के रोहतक में जाकर गोली मारी. 12 घंटे केअंदर दारोगा ने डबल मर्डर किया. 

दिल्ली पुलिस ने तैनात है दारोगा

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी दारोगा दिल्ली पुलिस में तैनात है. उसने पहले तो दिल्ली के अलीपुर में रहने वाले अपनी प्रेमिका को 3 गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद वह फिर अपने कार से वह ससुर के गांव रोहतक पहुंचा और ससुर को भी गोली मारकर हत्या कर दी. ससुर को गोली मारने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. आरोपी के साले ने अपने जीजा के खिलाफ केस दर्ज कराया है. 

शादी के बाद भी चल रहा था प्रेम प्रसंग

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपी का ससुर गुमाना का रहने वाले हैं. उसने सोनीपत के सिसाना के रहने वाले संदीप दहिया से अपनी बेटी की शादी की थी. संदीप दिल्ली के लाहौरी गेट थाने में तैनात है. लेकिन शादी के बाद भी उसका किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका विरोध करने पर वह पत्नी को प्रताड़ित करता था. जिसके कारण पत्नी ने पति पर केस दर्ज कराया था वह अपने मायके पिता के साथ रह रही थी. फिलहाल आरोपी दारोगा फरार है. वह दो दिन का मेडिकल छुट्टी लिए हुए था. इस दौरान ही इस घटना को अंजाम दिया है.