5 स्टार होटल में युवती के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों ने शराब पीने के बाद घटना को दिया अंजाम

5 स्टार होटल में युवती के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों ने शराब पीने के बाद घटना को दिया अंजाम

DELHI: 5 स्टार होटल में युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. जिस एरिया में यह गैंगरेप की घटना हुई है वह लुटियन जोन एरिया में है. यह इलाका वीवीआईपी है. पीड़िता के शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी फरार है. 

गैंगरेप से पहले जबरन पिलाया शराब

पीड़िता ने कहा कि एक आरोपी वह मनोज शर्मा ने लोन दिलाने के बनाने होटल बुलाया था. वह 18 सितंबर की रात को शंग्रीला होटल के पहुंची. होटल के कमरे में मनोज ने अलावे उसके पांच दोस्त भी थे. मनोज ने जबरन शराब पिलाया. जब शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया था. जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ होटल के एक कमरे में मनोज शर्मा ने अपने पांच दोस्तों के साथ गैंगरेप किया. गैंगरेप बाद उसे रात करीब एक बजे गाड़ी से साकेत इलाके में छोड़ दिया गया. उस वक्त पीड़ित नशे में ‌थी. होश में आने के बाद उसने पीसीआर कॉल कर अपने साथ गैंगरेप की सूचना दी. 

दिल्ली में रहती है पीड़िता

पुलिस ने बताया कि पीड़िता दिल्ली के साकेत इलाके में रहती है. वह पेशे से टूरिस्ट गाइड है और ई-टिकट बुकिंग का भी काम करती है. उससे अपने बिजनेश को लेकर पैसे की जरूरत थी. उसने एक आरोपी मनोज से मदद मांगी तो उसने लोन दिलाने का वादा कर बातचीत करने के लिए शंग्रीला होटल में बुला लिया. महिला रात करीब 9.30 बजे होटल में बताए हुए रूम में पहुंच गई. जब वह कमरे में पहुंची तो मनोज के अलावा 5 उसके दोस्त और एक महिला मौजूद थी. सभी शराब पी रहे थे. पुलिस की जांच में पता चला है कि कमरा दिल्ली के दो बिजनेश मैन ने बुक कराया था. बाकी फरार लोगों के बारे में पुलिस पता लगा रही है.