चेकिंग के नाम पर लड़कियों के कपड़े उतरवाने वाले DCLR पर जल्द होगी कार्रवाई, शिक्षा मंत्री ने दिया भरोसा

चेकिंग के नाम पर लड़कियों के कपड़े उतरवाने वाले DCLR पर जल्द होगी कार्रवाई, शिक्षा मंत्री ने दिया भरोसा

PATNA: इंटर परीक्षा में चेकिंग के नाम पर लड़कियों के कपड़े उतरवाने वाले DCLR पर जल्द कार्रवाई की जाएगी. बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया है. उन्होंने कहा है कि आरोपी डीसीएलआर पर कार्रवाई की जा रही है और इस पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है.


बिहार के मधुबनी में गोरगमा स्थित परीक्षा केंद्र से एक ऐसा वायरल वीडियो सामने आया था. जो सरकारी तंत्र व्यवस्था पर काला धब्बा है. वीडियो में दिख रहा शख्स फूलपरास अनुमंडल के डीसीएलआर महेश्वर प्रसाद बताया जा रहा है. जो चीट चेकिंग के नाम पर लड़कियों के कपड़े उतरवा रहा है. अभद्र तरीके से चीट चेकिंग करने का वीडियो तेजी से वायरल हो गया. फर्स्ट बिहार-झारखंड ने इस ख़बर को प्राथमिकता से चलाई. जिसके बाद शिक्षा मंत्री ने आरोपी डीसीएलआर महेश्वर प्रसाद पर जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


वायरल वीडियो के बारे में यह दावा किया जा रहा है कि फूलपरास अनुमंडल के डीसीएलआर महेश्वर प्रसाद खुद लड़कियों के कपड़े उतरवाए जा रहे हैं. लड़कियों के स्वेटर, कोट और दुपट्टे तक शरीर से निकाल कर चेक किया जा रहा है. खुद डीसीएलआर महेश्वर प्रसाद परीक्षा हॉल में मोबाइल से बात भी करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि सेंटर के अंदर मोबाइल के प्रवेश पर प्रतिबंध है.