दरवाजे पर ई-रिक्शा लगाने से मना करने पर दबंगों ने पिता-पुत्री को पीटा, एक्शन में आई पुलिस

दरवाजे पर ई-रिक्शा लगाने से मना करने पर दबंगों ने पिता-पुत्री को पीटा, एक्शन में आई पुलिस

SITAMADHI : बिहार में अपराधियों के साथ ही साथ दबंग तबकों के लोगों का मनोबल काफी ऊंचा है। ऐसे में अब एक ताजा मामला सीतामढ़ी से निकल कर सामने आया है। जहां दरवाजे पर ई-रिक्शा लगाने से मना करने पर दबंगों ने पिता-पुत्री को जमकर पीटा। इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। फिलहाल घटना की सुचना पुलिस को भी दे दी है। 


मिली जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी में पड़ोसी को ई-रिक्शा दरवाजे पर लगाने से मना करना एक परिवार को भारी पड़ गया। यहां आरोपितों ने पीड़ित की जमकर पिटाई की एवं बीच-बचाव करने आई पुत्री का सिर फोड़ दिया। यह घटना सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के चकमहिला चौक स्थित वार्ड 16 की है। जहां स्थानीय निवासी पिंटू दास ने रास्ता अवरुद्ध होने पर पड़ोसी जितेंद्र यादव को दरवाजे के बाहर खड़े ई-रिक्शा हटाने को कहा। 


उसके बाद जितेंद्र आग बबूला हो गया। आरोपी जितेंद्र अपने भाई अमरेंद्र यादव के साथ मिलकर जाति सूचक शब्दों के साथ गाली देते हुए पिंटू दास एवं उसके भाइयों को बेरहमी से पिटता है। वहीं, पिता को मार खाता देख बीच बचाव करने गई पिंटू दास की पुत्री नेहा कुमारी के सिर पर धारदार हथियार से आरोपितों ने वार कर दिया जिससे युवती लहूलुहान हो गई। खून से लतपत नेहा को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपित घर में छिप गए। पीड़ित पिंटू दास ने एससी-एसटी थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।